30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मछली, संतरा और सत्तू के बाद चुनावी संघर्ष में पुदीना का हुआ आगमन

बिहार के चुनावी जंग में मछली,संतरा और सत्तू के बाद अब पुदीना भी कूद पड़ा है. महागठबंधन के स्टार प्रचारक पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक दिन पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सत्तू पीने की सलाह दी थी.

पटना.बिहार के चुनावी जंग में मछली,संतरा और सत्तू के बाद अब पुदीना भी कूद पड़ा है. महागठबंधन के स्टार प्रचारक पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक दिन पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सत्तू पीने की सलाह दी थी. तेजस्वी ने कहा था कि सत्तू पीने से दिमाग शांत होता है. सोमवार को इसके जवाब में एनडीए नेता और जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को पुदीना का रस पीने की नसीहत दी है.नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव को पानी में पुदीना डालकर पीना चाहिए, जिससे उनका दिमाग ठंडा रहेगा. इसके पहले चैत्र नवरात्र आरंभ होने के दिनों में तेजस्वी यादव और वीआइपी अध्यक्ष मुकेश सहनी की मछली खाते हुए वीडियाे वायरल हुआ था. इस पर भाजपा ने सनातन धर्म को अपमानित करने का आरोप लगाया था. अगले दिन तेजस्वी यादव ने संतरे की तसवीर जारी कर भाजपा पर चुटकी ली थी कि यह नागपुर का संतरा है. इधर, नीरज कुमार ने कहा कि अतिपिछड़ा समुदाय की बीमा भारती को तो राजद ने पूर्णिया से उम्मीदवार बना दिया, लेकिन जन समर्थन तो जदयू उम्मीदवार संतोष कुशवाहा के साथ है. ऐसे में तेजस्वी यादव हताशा में आकर बयान दे रहे हैं. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि संतोष कुशवाहा की जीत 2014 और 2019 से लगातार हो रही है और वो इस चुनाव में भी जीत हासिल करेंगे. उन्होंने तेजस्वी यादव को ललकारते हुए कहा कि यह हाल केवल पूर्णिया का ही नहीं है, बल्कि यह हाल पूरे बिहार में है. सभी 40 सीटों पर राजद मुकाबले से बाहर हो गया है. सच्चाई यही है कि तेजस्वी यादव ने एक अतिपिछड़ा बीमा भारती का राजनीतिक कत्ल करने का काम किया है, जिसके दोषी तेजस्वी यादव हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें