26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराबबंदी पर JDU के प्रदेश अध्यक्ष ने कही बड़ी बात, लोगों से की अपील

पटना : एक तरफ जहां पार्टी के नेताओं को जिम्मेवारी दी गयी है, वहीं गुरुवार को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने ‘मद्य निषेध है अपना बिहार’ एलबम का लोकार्पण किया. अंकित आर्ट की ओर से तैयार इस एलबम में लोगों से मानव शृंखला बनाने की गीत के जरिये अपील की गयी है. […]

पटना : एक तरफ जहां पार्टी के नेताओं को जिम्मेवारी दी गयी है, वहीं गुरुवार को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने ‘मद्य निषेध है अपना बिहार’ एलबम का लोकार्पण किया. अंकित आर्ट की ओर से तैयार इस एलबम में लोगों से मानव शृंखला बनाने की गीत के जरिये अपील की गयी है. जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि शराबबंदी का बिहार में व्यापक असर हो रहा है. 21 को बनने वाली मानव शृंखला को लेकर जो रिपोर्ट आ रही है. उससे साफ है कि लोग पहले से ही इसका अभ्यास कर रहे हैं. इस मौके पर जदयू के विधान पार्षद संजय गांधी, राष्ट्रीय सचिव रवींद्र सिंह, महासचिव नवीन आर्य, अनिल कुमार, युवा जदयू के प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु समेत अन्य मौजूद थे.

पार्टी महासचिव ने की सभा

मानव शृंखला को लेकर जदयू की बिक्रम के मोरियावां में गुरुवार को सभा हुई. इसमें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि शराबबंदी से बिहार की तसवीर बदल रही है. उन्होंने 21 जनवरी को बननेवाली दुनिया की सबसे बड़ी मानव शृंखला में अधिक से अधिक लोगों से शामिल होने की अपील की. सभा में खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री मदन साहनी, सहकारिता मंत्री आलोक मेहता, सुरसंड के राजद विधायक अबु दोजाना, नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव छोटू सिंह व राज्य खाद्य आयोग के पूर्व सदस्य नंदकिशोर कुशवाहा भी मौजूद थे.

प्रकोष्ठ की हुई बैठक

जदयू के कलमजीवी प्रकोष्ठ की गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में पहली बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पूर्व मंत्री रंजीत सिन्हा ने की. उन्होंने प्रकोष्ठ के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मानव शृंखला को सफल बनाने की अपील की है. विधान पार्षद संजय गांधी ने कहा कि मानव श्रृंखला देश और दुनिया को संदेश देगी. मौके पर महासचिव अनिल कुमार, डॉ एमके मधु, अवधेश कुमार सिन्हा, पीपी मालाकार, ज्योति पांडेय, अनिल श्रीवास्तव, एमएन सिन्हा मौजूद थे. वहीं, महिला प्रकोष्ठ को रामकुमारी विभू ने बैठक की और जागरूकता अभियान चलाकर महिलाओं को मानव शृंखला में शामिल होने का आह्वान किया. जबकि, महादलित प्रकोष्ठ ने सुनीता देवी के नेतृत्व में नेहरू नगर में मानव शृंखला का पूर्व अभ्यास किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें