25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चारा घाेटाले के सजायफ्ता लालू को बचाने में जुट गये हैं नीतीश : सुशील मोदी

पटना:बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी नेआज कहा है कि पशुपालन विभाग से गायब साढ़े चार सौ से अधिक फाइलों में 50 से अधिक फाइल चारा घोटाला से संबंधित है. भाजपा नेता ने कहाकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक हजार करोड़ के चारा घाेटाले के सजायफ्ता लालू प्रसाद और अन्य प्रमुख अभियुक्तों […]

पटना:बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी नेआज कहा है कि पशुपालन विभाग से गायब साढ़े चार सौ से अधिक फाइलों में 50 से अधिक फाइल चारा घोटाला से संबंधित है. भाजपा नेता ने कहाकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक हजार करोड़ के चारा घाेटाले के सजायफ्ता लालू प्रसाद और अन्य प्रमुख अभियुक्तों को बचाने के प्रयास में जुट गये हैं.

पूर्व उपमुख्यमंत्री नेकहाकि कड़ी सुरक्षा और सीसीटीवी कैमरों की निगरानी के बावजूद पशुपालन विभाग की संचिकाएं गायब हुई है. सरकार मामले को रफा–दफा करने के लिए त्रिसदस्यीय विभागीय समिति बना दी है ताकि विभाग के स्तर पर ही क्लीनचिट दिया जा सके. इसलिए षड्यंत्र के तहत चारा घोटाले से जुड़ी संचिकाओं को गायब कराने की जांच सीबीआइ से करायी जाये.

सुशील मोदी ने कहा, सरकार कह रही है कि चोरी हुई संचिकाएं चारा घोटाले से संबंधित नहीं है, जबकि मुख्य अभियुक्त लालू प्रसाद जो चारा घोटाले में सजायफ्ता होने के बावजूद अभी जमानत पर जेल से बाहर हैं. उनके खिलाफ चारा घोटाले से जुड़े करीब आधे दर्जन अन्य मामले लंबित है. उन्होंने कहा कि दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू प्रसाद को बचाना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें