27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

समाज में 10 पढ़े-लिखे लोग गौ मांस खाते हैं तो उनमें 9 IIT के हैं : गिरिराज सिंह

बगहा / पटना : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. गिरिराज सिंह ने बगहा में हरिहरनाथ मुक्तिनाथ सांस्कृतिक यात्रा में भाग लेन के दौरान दिये गये बयान में कहा कि समाज में अगर दस पढ़े लिखे लोग गौ मांस खाते हैं तो उनमें नौ आईआईटी के हैं. गिरिराज ने […]

बगहा / पटना : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. गिरिराज सिंह ने बगहा में हरिहरनाथ मुक्तिनाथ सांस्कृतिक यात्रा में भाग लेन के दौरान दिये गये बयान में कहा कि समाज में अगर दस पढ़े लिखे लोग गौ मांस खाते हैं तो उनमें नौ आईआईटी के हैं. गिरिराज ने कहा कि मां बाप बच्चे को पढ़ाने के लिए पूरा जीवन दौड़-धूप करते रहते हैं. घर गृहस्थी से बेखबर होकर बेटे को आईआईटी में पढ़ाना चाहते हैं. वहीं पढ़ने लिखने के बाद उनका सामाजिक स्तर गिर गया है. अगर 10 पढ़े-लिखे लोग गौ मांस खाते हैं तो उनमें नौ आईआईटी के छात्र होते हैं. आजकल पढ़े लिखे होकर भी ये लोग समाज का स्तर गिराने का काम कर रहे हैं.

जनसंख्या नियंत्रण पर बोले गिरिराज

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए बयान में कहा है कि देश में जनसंख्या नियंत्रण के लिए कानून बनना चाहिए. गिरिराज ने कहा कि सबको एक या ज्यादा से ज्यादा दो बच्चे होने चाहिए. उन्होंने कहा कि यदि इसका पालन कोई नहीं करता है तो उसके मतदान के अधिकार को खत्म कर देना चाहिए. गिरिराज सिंह देश की बढ़ती जनसंख्या के प्रश्न पर अपना जवाब दे रहे थे.

सभी धर्मों पर हो लागू

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण का कानून सभी धर्मों के लिए एक समान हो. उन्होंन कहा कि हिंदुओं की घटती जनसंख्या चिंता का विषय है. सभी धर्मों पर जनसंख्या नियंत्रण का कानून सामान रूप से लागू होना चाहिए और यह सभी धर्मों के लिए जरूरी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें