36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केंद्र से जनता भी नहीं करती उम्मीद : तेजस्वी

पटना : उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्ष अपनी राजनीति चमकाने के लिए बिहार और बिहारवासियों का नुकसान कर रहा है. विपक्ष को तो हम विपक्ष ही नहीं मानते हैं. पूर्व में जिस प्रकार समाज को बदनाम किया, फिर से उसे उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गुड़गांव में मेरे जीजाजी के साथ दिन […]

पटना : उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्ष अपनी राजनीति चमकाने के लिए बिहार और बिहारवासियों का नुकसान कर रहा है. विपक्ष को तो हम विपक्ष ही नहीं मानते हैं. पूर्व में जिस प्रकार समाज को बदनाम किया, फिर से उसे उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गुड़गांव में मेरे जीजाजी के साथ दिन दहाड़े गाड़ी की लूट हो गयी, लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. यही कानून व्यवस्था वहां है. बिहार ने उन्हें इतना मेंडेड दिया फिर भी वे इंदिरा आवास, मनरेगा, शिक्षा के क्षेत्र में कटौती कर रहे हैं. अब तक जनता भी उनसे कोई उम्मीद नहीं करती है.
उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि लोजपा सांसद चिराग पासवान बिहार को बदनाम ना करें. जो क्राइम कर रहे हैं वे बख्शे नहीं जायेंगे. बिहार में युवा आयोग का गठन हो. देश में दलितों पर अत्याचार बढ़ा है. हैदराबाद में टार्चर के बाद कैसे रोहित बेमुला ने आत्महत्या की? उन्होंने कहा कि वे हैदराबाद जायेंगे और रोहित बेमुला के परिजनों व मां से मुलाकात करें.
साथ ही रोहित बेमुला की लड़ाई में साथ देने और युवा व छात्र राजद के पोस्टर ब्वाय के रूप में रोहित बेमुला को रखने की भा उन्होंने एलान किया. सोमवार को फेसबुक पर जारी पोस्ट में पत्रकारों ने मुख्यमंत्री के जनता दरबार में शामिल होने और भाजपा के उपमुख्यमंत्री की तरह दरबार लगाने के बारे में प्रश्न किया. जवाब में तेजस्वी ने कहा हमारा घर सातों दिन, बारहों मास गरीबों के लिए खुला रहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें