27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश पर अब्दुल्ला के बयान को कांग्रेस ने किया नजरअंदाज

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अगले आम चुनाव में विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने की पैरवी किए जाने को नजरअंदाज करने का रास्ता चुनते हुएशनिवारको कहा कि लोकसभा चुनाव अभी बहुत दूर हैं. कांग्रेस प्रवक्ता अजय […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अगले आम चुनाव में विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने की पैरवी किए जाने को नजरअंदाज करने का रास्ता चुनते हुएशनिवारको कहा कि लोकसभा चुनाव अभी बहुत दूर हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता अजय माकन ने संवाददाताओं से कहाकि जहां तक अगले प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की बात है तो इस बारे में अभी कुछ कहना बहुत जल्दबाजी होगी. उनसे अब्दुल्ला के कल उस बयान के बारे में पूछा गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि नीतीश को भारत का अगला प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हो जाना चाहिए. अब्दुल्ला ने यह बयान नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर दिया था.

यह पूछे जाने पर कि क्या अभी संप्रग है तो माकन ने कहा, जहां तक बिहार की बात है तो वहां महागंठबंधन है. संसद में संप्रग गंठबंधन के साझेदार हैं जो साथ हैं और उन्होंने मिलकर चुनाव भी लड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें