37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गौमांस पर अब फिसली रघुवंश प्रसाद की जुबान, साक्षी महाराज ने कहा वे रावण-वंश के लगते हैं

पटना : देश भर में बीफ पर राजनीति हो रही है और रोज नये-नये बयान इस मामले को और तूल दे रहे हैं. इसी क्रम में राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने यह कहा है कि हमारे ऋषि-मुनि भी बीफ खाते थे. इसलिए इस मुद्दे को लेकर हंगामा […]

पटना : देश भर में बीफ पर राजनीति हो रही है और रोज नये-नये बयान इस मामले को और तूल दे रहे हैं. इसी क्रम में राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने यह कहा है कि हमारे ऋषि-मुनि भी बीफ खाते थे. इसलिए इस मुद्दे को लेकर हंगामा करना बेकार है. रघुवंश प्रसाद के इस बयान पर भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वे रघुवंश के तो नहीं रावण वंश के लगते हैं.

लेकिन रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान पर विवाद बढ़ गया है. भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि यह निंदनीय बयान है. इस बयान के जरिये रघुवंश प्रसाद सिंह ने संत समाज का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि राजद का पूरा कुनबा पागल हो गया है.

कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने कहा कि हमें बयान देते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि हमारे बयान से किसी धर्म का अनादर ना हो. वहीं भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है कि जो समाज गाय की पूजा करता है, उसके लिए इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं. इस तरह के बयानों की हर तरफ निंदा की जानी चाहिए.

गौरतलब है कि बीफ विवाद तब शुरू हुआ जब उत्तरप्रदेश के दादरी में एक व्यक्ति की हत्या सिर्फ इस आरोप पर कर दी गयी थी उसके घर में बीफ पका था. इस कांड के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव ने यह बयान दिया था कि क्या हिंदू बीफ नहीं खाते जो इसपर इतना हंगामा मचाया गया और एक व्यक्ति की हत्या तक कर दी गयी. उन्होंने कहा कि यह भाजपा की साजिश है. वह देश में सांप्रदायिक तनाव फैलाना चाहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें