25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश बोले, विशेष पैकेज पर केंद्र की नीयत साफ नहीं, हम अपना विकास खुद कर लेंगे

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को पटखनी देने के उद्द्ेश्य से महागंठबंधन के नेता एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ कमर कस ली है. इसी कड़ी में बिहार चुनाव में महागंठबंधन की जीत सुनिश्चित करने को लेकर नीतीश कुमार लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं. सोमवार को बेगूसराय […]

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को पटखनी देने के उद्द्ेश्य से महागंठबंधन के नेता एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ कमर कस ली है. इसी कड़ी में बिहार चुनाव में महागंठबंधन की जीत सुनिश्चित करने को लेकर नीतीश कुमार लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं. सोमवार को बेगूसराय के बछवाड़ा में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियां जनता को झांसे में लाने की कोशिश कर रही है. राज्य की जनता को ऐसे झांसे से सावधान रहने की जरूरत है. बीते दिनों पीएम मोदी के याचक वाले बयान का जिक्र करते हुए नीतीश ने कहा कि हमारा मजाक बनाया गया और कहा गया कि हम केंद्र के पास अकसर याचक बनकर खड़े हो जाते है. उन्होंने कहा कि यदि बिहार के हक के लिए मुङो किसी के पास जाना पड़ता है तो इसमें गलत क्या है. हां, ये बात सच है कि अब केंद्र की नयी सरकार के पास हम कटोरा लेकर नहीं जायेंगे. सीएम नीतीश ने कहा कि हम अपना विकास खुद कर लेंगे.

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने महागंठबंधन को लेकर सवाल उठाये थे लेकिन अब हमारा सपना पूरा हुआ. महागंठबंधन में शामिल सभी दलों के बीच सहमति बन गयी और सीटों का बंटवारा किया गया. इसके बाद सभी उम्मीदवार भी तय कर गया.

पीएम मोदी द्वारा बिहार के लिये विशेष पैकेज दिये जाने की घोषणा को लेकर भी नीतीश कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की नीयत विशेष पैकेज पर सही नहीं है. यह बिहार के विकास में बड़ी रूकावट है. वहीं, उन्होंने खुद की सरकार की कामकाज की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों में राज्य में खूब विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि अगली बार सरकार में आने पर बिजली से जुड़ी समस्याओं को शीघ्रता से पूरा कर लिया जायेगा. इसके साथ ही हमारी पूरी कोशिश रहेगी की हर घर में शौचालय हो. नीतीश कुमार ने कहा कि इस बार हमको आपने मौका दिया तो हर गली मोहल्ले की सड़क पक्की कर दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें