25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टिकट नहीं मिलने से नाराज बिहार के मंत्री रामधनी सिंह ने जदयू छोड़ा

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव का टिकट नहीं मिलने से नाराज प्रदेश के मंत्री रामधनी सिंह जदयू छोड़ मुलायम सिंह के दल समाजवादी पार्टी में आज शामिल हो गए. रामधनी ने बताया कि उन्होंने मंत्री पद और जदयू से इस्तीफा दे दिया है और वे समाजवादी पार्टी के टिकट पर अपने परंपरागत सीट रोहतास जिला […]

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव का टिकट नहीं मिलने से नाराज प्रदेश के मंत्री रामधनी सिंह जदयू छोड़ मुलायम सिंह के दल समाजवादी पार्टी में आज शामिल हो गए. रामधनी ने बताया कि उन्होंने मंत्री पद और जदयू से इस्तीफा दे दिया है और वे समाजवादी पार्टी के टिकट पर अपने परंपरागत सीट रोहतास जिला के करगहर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडेंगे.

जदयू के करगहर से उनके बदले वशिष्ठ सिंह को टिकट दिये जाने से दुखी रामधनी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके कामकाज को लेकर नाखुशी का इजहार किया था पर उन्हें टिकट नहीं दिए जाने की वजह उन्हें समझ में नहीं आ रही है.

नीतीश के आज अपने महागठबंधन के उम्मीदवारों की सूची जारी किए जाने के समय भारी संख्या में जदयू के प्रदेश कार्यालय का घेराव किए हुए रामधनी के समर्थकों ने उनका नाम उम्मीदवारों की सूची से गायब होने पर नीतीश विरोधी नारेबाजी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें