23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महागंठबंधन से सपा के अलग होने पर शत्रु ”खामोश”

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. आज जनता परिवार यानी महागंठबंधन को जोरदार झटका उस वक्त लगा जब समाजवादी पार्टी ने बिहार में अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा की. पत्रकारों ने जब इस संबंध में भाजपा नेता शत्रुघ्‍न सिन्हा सिन्हा से पूछा तो उन्होंने कहा कि यह […]

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. आज जनता परिवार यानी महागंठबंधन को जोरदार झटका उस वक्त लगा जब समाजवादी पार्टी ने बिहार में अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा की. पत्रकारों ने जब इस संबंध में भाजपा नेता शत्रुघ्‍न सिन्हा सिन्हा से पूछा तो उन्होंने कहा कि यह उनका अपना मामला है. मैं इसमें कुछ नहीं बोल सकता. इससे पहले जदयू से नजदीकियों के कारण शत्रुघ्‍न काफी चर्चा में रहे हैं.

आपको बता दें कि अपनी पार्टी से नाराज चल रहे पटना साहिब के भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू ने पिछले दिनों अचानक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर भेंट की जिसके बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गयी. इस मुलाकात के दौरान श्री सिन्हा ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा था कि बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार सबसे बड़े विकास पुरुष हैं.

यही नहीं 25 जुलाई की रात्रि में नीतीश कुमार के पटना स्थित आवास जाकर मुलाकात करने से उत्पन्न विवादों कुछ ही दिन बाद गत 29 जुलाई को शत्रुघ्न पटना हवाई अड्डे पर नीतीश से गर्मजोशी के साथ मिले और एक-दूसरे के कुशलक्षेम के बारे में पूछा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें