34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मैं सीएम पद का दावेदार नहीं: रामविलास

पटना : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने दोहराया है कि वे मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं और ना ही उनकी पार्टी की ओर से इस पद की कोई दावेदारी है. पासवान मंगलवार को पटना में पत्रकारों से बात कर रहे थे. एनडीए में सीटों को लेकर चल रहे […]

पटना : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने दोहराया है कि वे मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं और ना ही उनकी पार्टी की ओर से इस पद की कोई दावेदारी है. पासवान मंगलवार को पटना में पत्रकारों से बात कर रहे थे. एनडीए में सीटों को लेकर चल रहे विवाद पर उन्होंने का कि सीट बंटवारा को लेकर हमारी पार्टी में ही नहीं भाजपा कार्यकर्ता भी चाहते हें कि जल्दी इसका निबटारा हो.

सीट बंटवारा को लेकर हुए विवाद के बारे में उन्होंने कहा कि यह सुझाव रालोसपा का था. मेरी पार्टी का नहीं था. लोजपा का संसदीय बोर्ड इन बातों को निर्धारण करता है. पार्टी का संसदीय बोर्ड काफी मजबूत है. अतिथिशाला के लिफ्ट में अमित शाह के फंसने के बारे में सोमवार को केंद्रीय गृह सचिव को पत्र लिखने की जानकारी देते हुए पासवान ने कहा कि उन्होंने कहा है कि बिहार में शाह के साथ जो हुआ है, वह गलत हुआ है. बिहार सरकार को इसकी जांच करानी चाहिए.

यदि बिहार सरकार इस मामले की जांच नहीं करती है तो केंद्र सरकार इस मामले की जांच कराये. प्याज की कीमत बढ़ने संबंधी प्रश्न के जवाब में पासवान ने कहा है कि सिर्फ प्याज की कीमत बढ़ने से सरकार का आकलन नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि शुरू से इन तीन महीनों में प्याज की कीमत ब़ढता रहा है. पैदावार की कमी के कारण यह मुश्किल आ रही है. उन्होंने कहा जल्द दाम कम होगा. राज्य सरकार को जमाखोरों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार चाहे तो प्याज की कीमत कम हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें