27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनिया गांधी की इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे नीतीश, लालू रहेंगे नदारद

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे. इसके लिए मुख्यमंत्री आज दिल्ली रवाना होंगे. इफ्तार में मुख्यमंत्री के अलावा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव और राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी भी शामिल हो सकते हैं. वहीं, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद इसमें शामिल नहीं […]

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे. इसके लिए मुख्यमंत्री आज दिल्ली रवाना होंगे. इफ्तार में मुख्यमंत्री के अलावा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव और राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी भी शामिल हो सकते हैं. वहीं, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद इसमें शामिल नहीं होंगे.

गौर हो कि सोनिया गांधी आज इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रही है. इसमें शामिल होने के लिए सोनिया ने विपक्ष के सारे नेताओं को न्योता दिया है. इनमें नीतीश कुमार, मुलायम सिंह यादव, शरद यादव, सीताराम येचुरी, डेरेक ओ ब्रायन, मायावती समेत कई नेताओं के नाम हैं. हालांकि इसमें लालू प्रसाद हिस्सा नहीं लेंगे. सूत्रों की माने तो इसकी वजह कांग्रेस से नीतीश की बढती नजदीकियां बताई जा रही हैं. हालांकि इस मामले पर लालू यादव का कहना है कि जिस दिन सोनिया गांधी ने इफ्तार दिया है, उसी दिन मैंने पटना में दिया है व हमारे दो एमपी इसमें हिस्सा लेंगे.

संसद के मानसून सत्र से ठीक पहले होने वाली इस इफ्तार पार्टी के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. बिहार में जदयू, राजद, कांग्रेस और राकांपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है, वहीं वामदल अलग से किस्मत आजमाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें