30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनंत की गिरफ्तारी पर बोले नीतीश, सरकार न तो किसी को फंसाती है, न ही बचाती है

पटना : जदयू विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी को लेकर लगातार जारी बयानबाजी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को अपनी चुप्पी तोड़ी. अनंतसिंहकी गिरफ्तारी के दो दिन बाद आज नीतीश ने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि वह किसी के दबाव में नहीं आतेहैंऔर जब तक सीएम पद है […]

पटना : जदयू विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी को लेकर लगातार जारी बयानबाजी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को अपनी चुप्पी तोड़ी. अनंतसिंहकी गिरफ्तारी के दो दिन बाद आज नीतीश ने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि वह किसी के दबाव में नहीं आतेहैंऔर जब तक सीएम पद है तब तक बिना किसी भेदभाव के काम करते रहेंगे.

मुख्य सचिवालय से निकलते समय उन्होंने कहा कि कानून सभी के लिए एक समान है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार न तो किसी को फंसाती है और न ही किसी को बचाती है. जो जैसा करेगा कानून उसी आधार पर अपना काम करेगी. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के दबाव में लिये फैसले के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं किसी के दबाव में नहीं आता हूं. इसके लिए किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है. जब तक हैं बिना किसी भेद भाव के काम करते रहेंगे और बिहार में कानून का राज रहेगा. उन्होंने कहा कि जो लोग इस तरह का आरोप लगाते हैं उस पर वे ध्यान नहीं देते हैं. वे काम करने में विश्वास करते हैं. इसमें कोई भेदभाव नहीं करते हैं.

अनंत सिंह पर चुनाव के पूर्व कार्रवाई के सवाल पर सीएम ने कहा कि जब मामला सामने आएगा उसी समय कार्रवाई होगी. अब जब चुनाव के समय घटना हो रही है तो कार्रवाई भी तो अभी ही होगी. मुख्यमंत्री ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि पार्टी को कानून के बारे में बोलने का राजनीतिक व नैतिक अधिकार नहीं है. वे लोग अपने को बचा रहे हैं और नैतिकता की बात कर रहे हैं. अलग-अलग मामले में वे अलग-अलग नजरिया रखते हैं. उनके पास निश्चित मानदंड नहीं है. बार-बार कहते हैं कि बिहार में जंगल राज आ रहा है. 2002 में गुजरात में कौन सा मंगल राज था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें