29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक साल में मोदी सरकार का प्रदर्शन नकारात्मक : नीतीश कुमार

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को भाजपा नीत राजग सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में सत्तारुढ़ नरेंद्र मोदी की सरकार का एक साल का प्रदर्शन नकारात्मक रहा है और उसने जनता का भरोसा खो दिया है. उन्होंने कहा कि इस एक साल में राजग सरकार की कोई उपलब्धि […]

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को भाजपा नीत राजग सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में सत्तारुढ़ नरेंद्र मोदी की सरकार का एक साल का प्रदर्शन नकारात्मक रहा है और उसने जनता का भरोसा खो दिया है. उन्होंने कहा कि इस एक साल में राजग सरकार की कोई उपलब्धि नजर नहीं आ रही है.

भाजपा नीत राजग सरकार की उपलब्धियों का वर्णन करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि मोदी सरकार ने समय बर्बाद किया है जिसको लेकर देश की आम जनता में निराशा है. उन्होंने कहा कि इस मामले में यह ऐतिहासिक तथ्य है कि इस सरकार के लोकप्रियता के ग्राफ में इतने कम समय में ही इतनी गिरावट आई है.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार वास्तव में पिछले एक साल में किसी परीक्षा में ही जब नहीं बैठे हैं तो फिर उन्हें क्या अंक दिये जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि अंक तो तभी दिये जा सकते हैं जब उत्तरपुस्तिका दाखिल की गई हो और इस मामले में ये है ही नहीं. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जिन वादों को कर सत्ता में आयी, अपने एक साल के शासन में इनमें से एक को भी पूरा नहीं किया गया.

उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा, वादा किया गया था कि काला धन देश में वापस लाया जायेगा और हर किसी को उसमें से 15 से बीस लाख रुपया मिलेगा. उन्होंने कहा कि अब तक कम से कम एक से दो लाख रुपया तो सबको देना चाहिए था.

नीतीश कुमार ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह तो बस एक जुमला था. नीतीश ने कहा कि अब भाजपा बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले मतदाताओं से वादे कर रही है लेकिन वे सफल नहीं होंगे क्योंकि जनता को सच पता चल गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें