30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : एडीजी रैंक के 5 अधिकारियों समेत 16 आईपीएस अधिकारियों का तबादला

पटना : बिहार सरकार ने मंगलवार को अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) रैंक के पांच पुलिस अधिकारियों सहित बिहार में 16 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया. गृह विभाग द्वारा आज जारी एक अधिसूचना के अनुसार आधुनिकीकरण, एससीआरबी एवं तकनीकी सेवाएं के अपर पुलिस महानिदेशक के पद पर कार्यरत कुमार राजेश चंद्रा का तबादला अपर पुलिस […]

पटना : बिहार सरकार ने मंगलवार को अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) रैंक के पांच पुलिस अधिकारियों सहित बिहार में 16 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया. गृह विभाग द्वारा आज जारी एक अधिसूचना के अनुसार आधुनिकीकरण, एससीआरबी एवं तकनीकी सेवाएं के अपर पुलिस महानिदेशक के पद पर कार्यरत कुमार राजेश चंद्रा का तबादला अपर पुलिस महानिदेशक, आधुनिकीकरण एवं एससीआरबी के पद पर किया गया है.

बिहार पुलिस भवन निर्माण निगम के अपर पुलिस महानिदेशक सह प्रबंध निदेशक के पद पर तैनात सुनील कुमार का स्थानांतरण अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) के पद पर किया गया है. सुनील कुमार को विशेष शाखा का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है. अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) के पद पर कार्यरत गुप्तेश्वर पाण्डेय का तबादला वितंतु एवं तकनीकी सेवाएं के अपर पुलिस महानिदेशक के पद पर किया गया है. अरविंद पाण्डेय, अपराध अनुसंधान विभाग (कमजोर वर्ग) अपर महानिदेशक का स्थानांतरण बिहार राज्य खेल प्राधिकार के अपर महानिदेशक के पद पर किया गया है.

अपर पुलिस महानिदेशक (विधि व्यवस्था) के पद पर तैनात आलोक राज का तबादला अपराध अनुसंधान विभाग के अपर पुलिस महानिदेशक के पद पर किया गया है. बिहार सैन्य पुलिस बल के महानिरीक्षक के पद पर कार्यरत प्रीता वर्मा का स्थानांतरण अगले आदेश तक के लिए अपराध अनुसंधान विभाग (कमजोर वर्ग) महानिरीक्षक के पद पर पर किया गया है. पटना प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक के पद पर तैनात अमरेंद्र कुमार अम्बेदकर का तबादला अगले आदेश तक के लिए पुलिस महानिरीक्षक (प्रशिक्षण) के पद पर किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें