23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भूकंप पीड़ितों की मदद को बिहार के मंत्रियों, विधायकों ने किया अंशदान

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भूकंप पीड़ितों की मदद के लिए आगे आने की अपील पर प्रदेश के कई मंत्रियों, विधायकों और व्यक्ति विशेष ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान दिया है. मालूम हो कि नीतीश कुमार के भूकंप पीड़ितों के लिए गत गुरुवार को अपने एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष […]

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भूकंप पीड़ितों की मदद के लिए आगे आने की अपील पर प्रदेश के कई मंत्रियों, विधायकों और व्यक्ति विशेष ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान दिया है.

मालूम हो कि नीतीश कुमार के भूकंप पीड़ितों के लिए गत गुरुवार को अपने एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान किए जाने के बाद से अंशदान करने वालों का सिलसिला जारी हैं प्रदेश के पथ निर्माण मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, खान एवं भूतत्व मंत्री राम लखन राम रमण और बिहार विधान परिषद सदस्य संजय कुमार उर्फ गांधी जी ने डेढ-डेढ लाख रुपये भूकंप पीड़ितों के सहायतार्थ मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान दिया.

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार बिहार विधान परिषद सदस्य हारुण रशीद, रणवीर नंदन और कृष्ण कुमार सिंह ने 141000 रुपये का अंशदान दिया है. भूकंप पीड़ितों के लिए बिहार विधान परिषद सदस्य उपेंद्र प्रसाद ने एक लाख रुपये, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक कुमार चौधरी और बिहार विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह, विधायक अजीत शर्मा, मोहम्मद जावेद, तौसीफ आलम और विधान पार्षद मदन मोहन झा एवं दिलीप चौधरी ने उक्त मद में 51-51 हजार रुपये अंशदान दिया.

मुख्यमंत्री के सचिव और राहत कोष के प्रभारी चंचल कुमार ने बताया कि दो दिनों के भीतर भूकंप पीड़ितों के लिए करीब दो करोड़ रुपये का अंशदान प्राप्त हुआ है. उन्होंने बताया कि जरुरतमंदों के बीच राहत कार्य चलाए जाने के लिए आपदा प्रबंधन विभाग को दस करोड़ रुपये की राशि दी गयी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें