30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

26 फरवरी को होगी लालू की बेटी की शादी

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी की शादी समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के पोते सांसद तेज प्रताप सिंह के साथ 26 फरवरी को होगी. अगले साल फरवरी में 21 तारीख को दोनों की विधिवत सगाई होगी और पांच दिन बाद 26 फरवरी को शादी होगी. मंगलवार को […]

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी की शादी समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के पोते सांसद तेज प्रताप सिंह के साथ 26 फरवरी को होगी. अगले साल फरवरी में 21 तारीख को दोनों की विधिवत सगाई होगी और पांच दिन बाद 26 फरवरी को शादी होगी.

मंगलवार को सांसद प्रेमचंद गुप्ता के मेहरौली स्थित फॉर्म हाउस में दोपहर आयोजित एक भव्य समारोह में दोनों राजनीतिक परिवारों के बीच रिश्ता कायम हो गया. राजलक्ष्मी ने अपने परिजनों के बीच तेज प्रताप सिंह को अंगूठी पहनायी. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक रिंग सेरेमनी में दिग्गज राजनेताओं का भी जुटान हुआ. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव, मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के सांसद केसी त्यागी भी शामिल हुए.

मुलायम सिंह यादव की ओर से यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सांसद रामगोपाल सिंह यादव, यूपी सरकार के मंत्री शिवपाल सिंह यादव एवं उनका परिवार उपस्थित हुआ. लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का पुरा कुनबा रिंग सेरेमनी समारोह में उपस्थित थे. लालू-राबड़ी परिवार ने चुनिंदा लोगों को ही रिंग सेरेमनी समारोह में न्योता दिया था. तेज प्रताप सिंह यूपी के मैनपुरी के सांसद हैं और मुलायम सिंह यादव के भाई के पोते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें