पटना : विपक्ष के पास मुद्दा नहीं, इस बार 200 से अधिक सीटें जीतेगा एनडीए : नीतीश कुमार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में एनडीए दो सौ से अधिक सीटें जीतेगा. इसके लिए दल के साथी वोट की चिंता नहीं करें. विपक्षी दल के पास कोई मुद्दा या कार्यक्रम नहीं है. कुछ लोगों का काम केवल भ्रम फैलाना होता है, वैसे लोगों पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है.
जिन विचारों को लेकर पार्टी आज तक चलती रही है, उन विचारों से समझौता किसी कीमत पर नहीं होगा. बिहार में धर्म, संप्रदाय, जाति या लिंग के आधार पर किसी भेदभाव का प्रश्न ही नहीं उठता है. शनिवार को मुख्यमंत्री आवास पर जदयू के क्षेत्रीय संगठन प्रभारियों, जिलाध्यक्षों और प्रखंड अध्यक्षों की बैठक को सीएम ने संबोधित किया.
कार्यकर्ता ही जदयू की एक मार्च को दो लाख लोग आयेंगे गांधी मैदान
बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने मील के जितने पत्थर स्थापित किये हैं, उन्हें याद रखने और लोगों को याद दिलाते रहने की जरूरत है. राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने प्रखंड अध्यक्षों के लिए तीन दिवसीय विशेष प्रशिक्षण की घोषणा की. साथ ही नीतीश कुमार को विश्वास दिलाया कि एक मार्च को दो लाख से भी अधिक कार्यकर्ता गांधी मैदान पहुंचेंगे. लोकसभा में दल के नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि आज बिहार का अनुसरण बाकी राज्य और केंद्र सरकार कर रही है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें