कुछ लोग रच रहे देश को तोड़ने की साजिश- गिरिराज सिंह

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना/मेरठ : बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. बड़ी बात ये है कि एक दिन पहले ही बीजेपी आलाकमान ने गिरिराज सिंह को विवादित बयान नहीं देने की हिदायत दी थी. इस बार गिरिराज सिंह ने कहा है कि कुछ लोग देश तोड़ने की साजिश रच रहे हैं. इससे मुकाबले के लिए देश के युवाओं को आगे आना होगा. युवाओं को सनानत धर्म और संस्कृति को पहचानना होगा. दरअसल, मेरठ में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अभी देश को तोड़ने की साजिश की जा रही है. गिरिराज सिंह ने जिक्र किया कि देश के विकास के लिए युवाओं को आगे आने होगा.

'पंडित नेहरू रहते तो खराब होती हालत'
गिरिराज सिंह ने कार्यक्रम में पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर पंडित नेहरू देश में लंबे समय तक रहते तो पशुपालन और मत्स्य पालन जैसे उद्योगों की हालत काफी खराब होती. बिहार के बेगूसराय से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने युवाओं से सनानत धर्म और संस्कृति को पहचानने की अपील की. उन्होंने कहा कि देश के हिंदू युवा आज नहीं जागे तो भविष्य में पछताना पड़ेगा. उन्होंने पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ हो रहे अत्याचार का भी जिक्र किया. कहा कि हम जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर लड़ाई लड़ रहे हैं. एक समय देश में मुस्लिमों की संख्या बहुत कम थी, आज हालात काफी बदल गये हैं.
'नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश कर रहा प्रगति'
केंद्रीय पशुपालन, डेयरी व मत्स्य पालन मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत प्रगति के पथ पर है. जबकि, पशुपालन को रोजगार का साधन बताया. उन्होंने कहा कि देश में भोजन सब चाहते हैं लेकिन खेती कोई नहीं करना चाहता. आज खेती मुनाफे का सौदा नहीं रह गयी है. हालांकि, केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार खेती को मुनाफे का सौदा बनाने की दिशा में काफी कोशिश कर रही है. खास बात ये रही कि बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली करारी शिकस्त और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान से जुड़े पत्रकारों के किसी भी सवालों का कोई भी जवाब नहीं दिया.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें