34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कन्हैया ने किया विवादित ट्वीट, कहा- हिंदुओं के लिए धर्म आस्था है और संघियों के लिए धंधा

पटना : जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष व भाकपा नेता कन्हैया कुमार ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने ट्वीट कर आरएसएस पर हमला बोला है. उन्होंने आरएसएस को धर्म का धंधा करनेवाला बताया है. मालूम हो कि बुधवार को सुपौल में कन्हैया कुमार के काफिले पर अज्ञात लोगों ने हमला दिया था. कन्हैया ने […]

पटना : जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष व भाकपा नेता कन्हैया कुमार ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने ट्वीट कर आरएसएस पर हमला बोला है. उन्होंने आरएसएस को धर्म का धंधा करनेवाला बताया है. मालूम हो कि बुधवार को सुपौल में कन्हैया कुमार के काफिले पर अज्ञात लोगों ने हमला दिया था.

कन्हैया ने ट्वीट कर कहा है कि ”हिंदू होने और संघी होने में क्या फर्क है? हिंदुओं के लिए धर्म आस्था है और संघियों के लिए धंधा.”

मालूम हो कि कन्हैया कुमार बिहार में सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ ‘जन-गण-मन यात्रा’ पर निकले हैं. इसी दौरान बुधवार को सुपौल में कन्हैया के काफिले पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था. हमले के के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि ”हमले में हमारे एक ड्राइवर साथी को गंभीर चोट आयी है और कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं. बाकी हम सभी साथी सुरक्षित हैं.” साथ ही उन्होंने कहा था कि ‘हम भारत के लोग’ इनके ईंट-पत्थरों का जवाब ‘आजाद देश में आजादी’ के बुलंद नारों से देंगे.” गुरुवार को वह सहरसा और मधेपुरा में सभा कर रहे हैं. गुरुवार को सभा करने के पूर्व ही सुबह में ट्वीट कर उन्होंने विवादित ट्वीट किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें