36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सात फरवरी को रिलीज होगी अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय अभिनीत भोजपुरी फिल्म ”लैला मजनू”

पटना : भोजपुरी सिनेमा की दिलकश अदाकारा अक्षरा सिंह चॉकलेटी अभिनेता प्रदीप पांडेय अभिनीत भोजपुरी फिल्म ‘लैला मजनू’ सात फरवरी को रिलीज होगी. भोजपुरी फिल्म निर्माता राजकुमार आर पांडेय की होम प्रोडक्शन साईदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘लैला मजनू’ बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज की जायेगी. यह जानकारी फिल्म […]

पटना : भोजपुरी सिनेमा की दिलकश अदाकारा अक्षरा सिंह चॉकलेटी अभिनेता प्रदीप पांडेय अभिनीत भोजपुरी फिल्म ‘लैला मजनू’ सात फरवरी को रिलीज होगी. भोजपुरी फिल्म निर्माता राजकुमार आर पांडेय की होम प्रोडक्शन साईदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘लैला मजनू’ बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज की जायेगी. यह जानकारी फिल्म निर्माता राजकुमार आर पांडेय ने दी.

उन्होंने बताया कि फिल्म ‘लैला मजनू’ की तैयारी पूरी कर ली गयी है. यह फिल्म सात फरवरी को पूरे बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज की जायेगी. उन्होंने बताया कि एक सच्ची प्रेम कहानी पर केंद्रित फिल्म के निर्देशक और कथाकर महमूद आलम है. जबकि, आरआर पांडेय और प्रमोद गुप्ता ने संगीत से सजाया है. आरआर पांडेय, श्याम देहाती, नौशाद खान और आशुतोष ने गीत लिखे हैं. पटकथा एसके चौहान और संवाद संदीप के कुशवाहा के हैं. फिल्म के छायाकार नागेंद्र कुमार, संकलन जी सिंह व विकास सिंह, एक्शन श्री श्रेष्ठा, नृत्य कानू मुखर्जी, कला नाजिर शेख और प्रचारक सोनू निगम हैं.

मालूम हो कि प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह की जोड़ी बनायी गयी है. दोनों कलाकारों की कैमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आयेगी. लव ट्रैंगल पर बनी फिल्म में चिंटू और अक्षरा के अलावा सोनालिका, मनोज टाईगर, ब्रजेश त्रिपाठी, टीनू वर्मा की मुख्य भूमिका है. यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक है. हर वर्ग के दर्शक देख सकते हैं. फिल्म के कर्णप्रिय संगीत काफी पसंद किये जायेंगे. फिल्म के अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू कहते है कि यह फिल्म मेरे दिल के करीब है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें