36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CAA का विरोध करने पर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने आरजेडी नेता को दी नसीहत, कहा…

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को नसीहत दी है. उन्होंने तेजस्वी यादव को नागरिकता संशोधन अधिनियम को सही तरीके से पढ़ने की नसीहत दी. साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ‘उनमें’ ज्ञान का अभाव है. एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि तेजस्वी […]

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को नसीहत दी है. उन्होंने तेजस्वी यादव को नागरिकता संशोधन अधिनियम को सही तरीके से पढ़ने की नसीहत दी. साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ‘उनमें’ ज्ञान का अभाव है.

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि तेजस्वी यादव कम पढ़े-लिखे हैं. इसी कारण ज्ञान का अभाव है. साथ ही कहा कि तेजस्वी यादव को नागरिकता संशोधन अधिनियम सही तरीके से पढ़ना चाहिए. उसके बाद कोई स्टैंड अपनाना चाहिए. चिराग पासवान ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे लोगों को नागरिकता संशोधन अधिनियम पढ़ने की नसीहत दी. सीएए के विरोध में आरजेडी द्वारा बुलाये गये बिहार बंद को लेकर उन्होंने उक्त बातें कहीं.

चिराग पासवान ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम से भारत के मुसलमानों को कोई खतरा नहीं है. जानबूझकर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों में भ्रम की स्थिति पैदा की जा रही है. उन्होंने कहा कि सीएए पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को भारत की नागरिकता देने का कानून है. भारत में रह रहे लोगों से नागरिकता छीनने का यह कानून नहीं है. साथ ही कहा कि देश में जान-बूझ कर अराजकता का माहौल पैदा किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें