36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जयंती पर जेपी को राज्यपाल और सीएम सहित कई नेताओं ने किया माल्यार्पण, पार्टी कार्यालयों में अर्पित किये गये श्रद्धासुमन

पटना : लोकनायक जयप्रकाश नारायण (जेपी) की जयंती पर शुक्रवार को राजकीय समारोह का आयोजन किया गया. राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोकनायक की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी. वहीं आरजेडी के प्रदेश कार्यालय में जेपी की जयंती प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे की अध्यक्षता में मनायी गयी. जेपी की जयंती पर […]

पटना : लोकनायक जयप्रकाश नारायण (जेपी) की जयंती पर शुक्रवार को राजकीय समारोह का आयोजन किया गया. राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोकनायक की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी. वहीं आरजेडी के प्रदेश कार्यालय में जेपी की जयंती प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे की अध्यक्षता में मनायी गयी.

जेपी की जयंती पर आयोजित राजकीय समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा जेपी का जीवन पिछड़े वर्गों के अधिकारों की सुरक्षा के लिए समर्पित रहा है. इस मौके पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित बीजेपी और जेडीयू के कई नेताओं ने जेपी को श्रद्धांजलि दी. वहीं, सूचना जन-संपर्क विभाग के कलाकारों ने आरती-पूजन के बाद भजन-कीर्तन किया. वहीं, जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में भी जेपी की जयंती मनायी गयी. पार्टी नेताओं सहित कार्यकर्ताओं ने जेपी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धासुमन अर्पित किया.

इधर, राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती समारोह पूर्वक प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे की अध्यक्षता में मनायी गयी. इस मौके पर जेपी के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि जेपी जीवन पर्यंत लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा एवं भ्रष्टाचार से लड़ते रहे. वे युवाओं के प्रेरणा-श्रोत रहे. उन्होनें संपूर्ण क्रांति के नारे के साथ सता परिवर्तन भी कराया. लेकिन, आज बिहार की जो स्थिति बनती जा रही है, उसमें जयप्रकाश बाबू ज्यादा प्रासंगिक हो गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें