34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नहाने के दौरान 5 युवतियां डूबी, दो की मौत, तीन को ग्रामीणों ने बचाया

मनेर: बिहारमें पटना से सटे मनेर थाना क्षेत्र के सिंघारा में मंगलवार की शाम बाढ़ के पानी भरे गड्ढे में कपड़ा धोने के दौरान ही स्नान के क्रम में 5 युवतियां डूबने लगी, जिनमें से तीनने किसी तरह अपने को बचा लिया. जबकि, दो युवतियों की डूबने से मौत हो गयी. दोनों युवतियों का शव […]

मनेर: बिहारमें पटना से सटे मनेर थाना क्षेत्र के सिंघारा में मंगलवार की शाम बाढ़ के पानी भरे गड्ढे में कपड़ा धोने के दौरान ही स्नान के क्रम में 5 युवतियां डूबने लगी, जिनमें से तीनने किसी तरह अपने को बचा लिया. जबकि, दो युवतियों की डूबने से मौत हो गयी. दोनों युवतियों का शव परिजनों के सहयोग से बरामद कर लिया गया है.

घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है. दोनों के शव को पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है. मिली जानकारी के अनुसार सिंह हारा पंचायत के तिल हारी मुसहरी के 5 युवतियां जिनकी उम्र 17 से 20 के बीच की सभी एक साथ बाढ़ के पानी जमा हुए गड्ढे में स्नान करने एवं कपड़े धोने गयी थी. कपड़े धोने के बाद स्नान के क्रम में पांचों एक साथ डूबने लगी. पांचों में से तीनने किसी तरह से अपने को बचा लिया और गड्ढे से निकलनेमें कामयाब हो गयी.उसकेबादउनकेद्वारा शोर मचाने पर गांव के लोग घटनास्थलपर एकत्रितहुए. तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. काफी प्रयास के बाद दोनों का शव गड्ढे से निकाला गया.

मृतका की पहचान भोला मांझी के 18 वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी एवं जितेंद्र मांझी की पुत्री 19 वर्षीय अंजली कुमारी के रूप में हुई है. ग्रामीणों के अनुसार गोरायस्थान के समीप गंगा नदी के बांध में लगे पुलिस गेट से पानी लिखकर सिंह हारा तक आहार के सहारे पहुंची पानी लबालब भरने के बाद खेत से से सटे गड्ढे में भी बाढ़ का पानी भर गया. इसी बाढ़ के पानी में सभी बच्चियां नहाने एवं कपड़े धोने गयी थी. इसी क्रम में डूबने से दो की मौत हुई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें