26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाद के बाद पत्नी के मायके जाने पर जीजा ने तीन साल की साली को अगवा कर किया यौन उत्पीड़न, …जानें क्या है मामला?

हैदराबाद : मैलारदेवपल्ली थाना क्षेत्र के शांति नगर में तीन वर्षीय बच्ची से उसके जीजा द्वारा यौन उत्पीड़न किये जाने का मामला सामने आया है. घटना मंगलवार की बतायी जा रही है. मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता की मां ने बुधवार को थाने में शिकायत दर्ज करायी. जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद के मैलारदेवपल्ली […]

हैदराबाद : मैलारदेवपल्ली थाना क्षेत्र के शांति नगर में तीन वर्षीय बच्ची से उसके जीजा द्वारा यौन उत्पीड़न किये जाने का मामला सामने आया है. घटना मंगलवार की बतायी जा रही है. मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता की मां ने बुधवार को थाने में शिकायत दर्ज करायी.

जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद के मैलारदेवपल्ली थाना क्षेत्र के शांति नगर में पति-पत्नी के विवाद में तीन वर्षीया साली से यौन उत्पीड़न किये जाने का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में शमशाबाद के डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने बताया कि आरोपित बिहार का रहनेवाला है. वह यहां मजदूरी करता है. 25 वर्षीय आरोपित राजू को पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. राजू की शादी तीन वर्ष पहले हुई थी. शादी के बाद से उसका पत्नी से विवाद चल रहा था. राजू शराब का आदी था. उसकी शराब की लत के कारण उसकी पत्नी राजू का घर छोड़ कर मायके रहने लगी थी. वह परिवार से मिलने के लिए आता-जाता रहता था.

इसी बीच, पुलिस ने बताया कि बदला लेने की नीयत से राजू ने मंगलवार की दोपहर को एक आंगनबाड़ी केंद्र से तीन साल की साली को उठा लिया और चंद्रायंगुट्टा में सुनसान जगह पर ले जाकर कथित रूप से उसका यौन उत्पीड़न किया. बच्ची को जब वह ले गया, उससमय परिजन साथ नहीं थे. शाम को घर लौटे तो बच्ची गायब थी. काफी ढूंढ़ने के बावजूद बच्ची नहीं मिली. बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ने बच्ची को घर के पास रात को फेंक दिया. इसके बाद आरोपित राजू ने सास को फोन कर बुलाया और आरोप लगाया कि आपके कारण ही पत्नी उसके पास नहीं आ रही है. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें