28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : भ्रष्टाचार पर प्रहार से राजद कांग्रेस के लोग बेचैन : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि नोटबंदी और भ्रष्टाचार पर प्रहार से दलाल और बिचौलियों की काली कमाई बंद हो गयी. वहीं, राजद-कांग्रेस, बसपा, तृणमूल जैसी पार्टियों के लोगों की अकूत संपत्ति बेपर्दा हुई, जिसके कारण ही वे लोग आज नरेंद्र मोदी को अपशब्द कह रहे हैं. भ्रष्टाचार पर किये गये […]

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि नोटबंदी और भ्रष्टाचार पर प्रहार से दलाल और बिचौलियों की काली कमाई बंद हो गयी. वहीं, राजद-कांग्रेस, बसपा, तृणमूल जैसी पार्टियों के लोगों की अकूत संपत्ति बेपर्दा हुई, जिसके कारण ही वे लोग आज नरेंद्र मोदी को अपशब्द कह रहे हैं. भ्रष्टाचार पर किये गये प्रहार का ही नतीजा है कि कालेधन को सफेद करने वाली तीन लाख से ज्यादा फर्जी कंपनियां बंद कर दी गयी हैं.
बैंक खातों को आधार से जोड़ कर आठ करोड़ से ज्यादा डुप्लीकेट और फर्जी कंपनियां बंद कर दी गयी हैं. बैंक खातों को आधार से जोड़ कर आठ करोड़ से ज्यादा डुप्लीकेट और फर्जी एलपीजी कनेक्शन, राशन कार्ड, विभिन्न पेंशन योजना के लाभार्थी रद्द किये गये और इससे एक लाख 10 हजार करोड़ जो दलाल-बिचौलिये हड़प जाते थे, जिसकी बचत हुई है. एक लाख 30 हजार करोड़ से ज्यादा की अघोषित आय पकड़ी जा चुकी है. छह हजार 900 करोड़ से ज्यादा की बेनामी संपत्ति देश में तथा एक हजार 600 करोड़ की विदेशों में जब्त की गयी है.
उन्होंने कहा कि जिनके कालेधन उजागर हुए, जिन दलालों-बिचौलियों की काली कमाई बंद हुई है. वे लोग आज नरेंद्र मोदी का विरोध कर रहे हैं. रिश्वतखोरी, गरीबों की हकमारी और बेईमानी से हासिल बेनामी संपत्ति के जब्त होने से बौखलाये लोगों की हकीकत जनता अच्छी तरह से जान रही है और इस चुनाव में उन्हें जरूर सबक सिखायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें