33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोजपा संसदीय दल की बैठक में उम्मीदवारों के नाम तय, घोषणा टली

पटना: लोजपा संसदीय बोर्ड की सोमवार को दिल्ली में बैठक हुई. इसमें वैशाली, हाजीपुर, समस्तीपुर, खगड़िया, जमुई और नवादा से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लगायी गयी. मंगलवार को नामों की आधिकारिक घोषणाहोने की संभावना है. बैठक में पार्टी सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग […]

पटना: लोजपा संसदीय बोर्ड की सोमवार को दिल्ली में बैठक हुई. इसमें वैशाली, हाजीपुर, समस्तीपुर, खगड़िया, जमुई और नवादा से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लगायी गयी. मंगलवार को नामों की आधिकारिक घोषणाहोने की संभावना है.

बैठक में पार्टी सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान, प्रदेश अध्यक्ष तथा पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री पशुपति कुमार पारस समेत कई बड़े नेता शामिल हुए. बैठक के बाद चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक प्रकट किया. उन्होंने कहा कि इस दुखद सूचना के कारण हम प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं कर रहे हैं. जल्दी ही नामों की घोषणा होगी.

मालूम हो कि लोकशक्ति पार्टी के खाते में छह सीट वैशाली, हाजीपुर, समस्तीपुर, जमुई, नवादा और खगड़िया आयी हैं. अधिकांश सीट लोजपा की सिटिंग सीट हैं. इस कारण हमको बहुत मेहनत नहीं करनी पड़ी. चिराग का इशारा उम्मीदवारों के चयन के नामों को लेकर था. उन्होंने कहा कि सिर्फ एक सीट पर फेरबदल हुआ है. मुंगेर की जगह नवादा लोजपा के खाते में आयी.

वहीं, सूत्रों के अनुसार पार्टी केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के संसदीय क्षेत्र हाजीपुर से पशुपति कुमार पारस, जमुई से चिराग पासवान, समस्तीपुर से रामचंद्र पासवान चुनाव लड़ेंगे. वैशाली से एमएलसी दिनेश सिंह की पत्नी और नवादा से पूर्व सांसद सूरजभान की पत्नी बीना देवी को टिकट मिलना तय है.

ये भी पढ़ें… नवादा लोकसभा सीट से टिकट कटने के बाद गिरिराज सिंह ने चुप्पी तोड़ी, कहा- इसकी नहीं थी उम्मीद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें