31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार और देश को नयी दिशा देगा जदयू का ”तीर” : आरसीपी सिंह

पटना : संकल्प रैली की शानदार सफलता के उपलक्ष्य में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) व राज्यसभा में दल के नेता आरसीपी सिंह ने आज रैली के व्यवस्थापकों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया. कार्यक्रम का संचालन परमहंस कुमार ने किया. सम्मान-समारोह को संबोधित करते हुए आरसीपी सिंह ने सर्वप्रथम सबको बधाई दी और […]

पटना : संकल्प रैली की शानदार सफलता के उपलक्ष्य में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) व राज्यसभा में दल के नेता आरसीपी सिंह ने आज रैली के व्यवस्थापकों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया. कार्यक्रम का संचालन परमहंस कुमार ने किया. सम्मान-समारोह को संबोधित करते हुए आरसीपी सिंह ने सर्वप्रथम सबको बधाई दी और कहा कि संकल्प रैली की सफलता का श्रेय दल के सभी समर्पित साथियों को जाता है.

आरसीपी सिंह ने कहा कि रैली की सफलता के लिए जिस तरह बूथ से लेकर प्रदेश स्तर तक के साथी दिन-रात निस्वार्थ भाव से लगे रहे उससे न केवल हमारा संगठन एक नये स्वरूप में सामने आया है, बल्कि भविष्य की संभावनाओं को भी नयी ताकत मिली है. संकल्प रैली से हमारे कार्यकर्ता जिस तरह संकल्पित हुए हैं उसे देखकर रत्ती भर भी संदेह नहीं रह जाता कि आगामी लोकसभा चुनाव में जदयू कोटे की 17 सीटें समेत बिहार की सभी 40 सीटें एनडीए की झोली में आयेंगी. जदयू का तीर बिहार और देश को नई दिशा देने का काम करेगा.

जदयू के राष्ट्रीय सचिव रविन्द्र सिंह ने इस मौके पर कहा कि जदयू का निशान तीर किसी को बेधने घायल करने या आहत करने वाला नहीं है. बल्कि, यह दिश-संकेत का घोतक है. लक्ष्य तक पहुंचने का यह संकेत-चिन्ह है. बिहार को इस ‘तीर’ निशान ने नयी राजनीतिक दिशा दी और आज राज्य विकास के पथ पर अग्रसर है. यह तीर देश को भी नयी ऊंचाई पर ले जाने का माध्यक बनेगा. उन्होंने विश्वास जताया कि दल के समर्पित कार्यकर्ता इस तीर के महत्व को जन-जन तक पहुंचायेंगे और लक्ष्य प्राप्त करेंगे.

बता दें कि सम्मान-समारोह में सभी को अंग-वस्त्र के साथ पार्टी के चुनाव-चिह्न ‘तीर’ का प्रतीक भी भेंट किया गया. साथ ही सबके लिए स्वादिष्ट भोजन की व्यवस्था भी की गयी थी. इस अवसर पर उन्होंने यातायात, भोजन, पेयजल आदि की व्यवस्था संभालने वालों से लेकर रैली के लिए लगाए गए विभिन्न कैंपों के संचालकों, मुख्यालय प्रभारियों एवं संगठन से जुड़े वरिष्ठ साथियों सहित लगभग 300 लोगों को सम्मानित किया.

सम्मानित होने वालों में विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी, विधानपार्षद ललन सर्राफ, विधायक अभय कुशवाहा, राष्ट्रीय सचिव रविन्द्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष सह् पूर्व विधानपार्षद चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी डाॉ. नवीन कुमार आर्य, अनिल कुमार, परमहंस कुमार, मुख्यालय प्रभारी कामाख्या नारायण सिंह, मृत्युंजय कुमार सिंह, चंदन सिंह, कमल नोपानी, रंजीत प्रभाकर यादव, झूलन गोंड, डॉ. अमरदीप, सरदार जगजीवन सिंह, अनंत अरोड़ा, मो. अजीम, इरशाद अली आजाद, बिशन सिंह बिट्टू सहित पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें