26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्हाट्सएप ग्रुप पर BJP की संकल्प रैली में बम विस्फोट की अफवाह फैलानेवाला आरोपित भेजा गया जेल

पटना : कोतवाली पुलिस ने उदयन राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उदयन पर आरोप है कि उसने अपने व्हाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज भेजा था कि तीन मार्च को एनडीए की होनेवाली संकल्प रैली में बम ब्लास्ट होनेवाला है. उदयन का यह मैसेज सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा था. इस […]

पटना : कोतवाली पुलिस ने उदयन राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उदयन पर आरोप है कि उसने अपने व्हाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज भेजा था कि तीन मार्च को एनडीए की होनेवाली संकल्प रैली में बम ब्लास्ट होनेवाला है.

उदयन का यह मैसेज सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा था. इस पर बिहार पुलिस की विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुए व्हाट्सएप के एडिमन की खोजबीन की और उदयन तक पहुंच गयी. उसे उठाया गया और पूछताछ के बाद कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया.

कोतवाली पुलिस द्वारा उसे कोर्ट में पेश किया गया और जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. उदयन दरियापुर गोला का रहनेवाला है. वह खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताता है. लेकिन, व्हाट्सएप से अफवाह फैलाने के जुर्म में उसे जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें