26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : व्यवसायी के आवास में डाका, पांच लाख के गहने और नकदी लूटी, , सभी को बाथरूम में बंद कर हो गये फरार

पटना : जक्कनपुर थाने के पोस्टल पार्क देवी स्थान से सटी गली रामनगर में अपराधियों ने सोमवार की रात 10 बजे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण व्यवसायी भीम सिंह उर्फ विमल कुमार के अावास में डकैती की. आठ-दस की संख्या में रहे हथियारबंद नकाबपोश लूटेरों ने विमल कुमार के आवास में लूटपाट के साथ ही उनके किरायेदार व […]

पटना : जक्कनपुर थाने के पोस्टल पार्क देवी स्थान से सटी गली रामनगर में अपराधियों ने सोमवार की रात 10 बजे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण व्यवसायी भीम सिंह उर्फ विमल कुमार के अावास में डकैती की. आठ-दस की संख्या में रहे हथियारबंद नकाबपोश लूटेरों ने विमल कुमार के आवास में लूटपाट के साथ ही उनके किरायेदार व रेलकर्मी प्रभात कुमार व उनकी बहन सोनी झा के फ्लैट में एक घंटे से अधिक समय तक लूटपाट की. इस दौरान अपराधियों ने करीब पांच लाख के गहने व डेढ़ लाख नकद लूट लिये और सभी को बाथरूम में बंद कर फरार हो गये.
हालांकि व्यवसायी की पत्नी ललिता देवी को अपराधियों ने बंधक नहीं बनाया और उन्हें हथियार के बल पर गेट तक लाये और फिर निकल गये. इसके पूर्व अपराधियों ने व्यवसायी के साथ ही अन्य सभी लोगों के मोबाइल फोन से सिम निकाल कर तोड़ दिये.
लेकिन मोबाइल फोन अपने साथ नहीं ले गये. पड़ोसियों के फोन से व्यवसायी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने पर सिटी एसपी पूर्वी राजेंद्र भील व जक्कनपुर थाने की पुलिस पहुंची व मामले की छानबीन की. अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. सिटी एसपी पूर्वी राजेंद्र भील ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.
रात 10 बजे की है घटना
व्यवसायी विमल कुमार का चार मंजिला मकान है. सोमवार को रात 10 बजे जब वे अपने फ्लैट में प्रवेश कर रहे थे कि तीन-चार नकाबपोश अपराधी घर में घुस गये और पिस्तौल तान दी. अपराधियों ने विमल कुमार व उनकी पत्नी ललिता देवी को फर्श पर बैठा दिया और गोदरेज, अलमारी खंगाल दिया. लुटेरों को तीन लाख के गहने व एक लाख रुपये नकद हाथ लगे. इसके बाद लुटेरों ने सेकेंड फ्लोर पर रहने वाले किरायेदार व रेलकर्मी प्रभात कुमार के फ्लैट का दरवाजा भी विमल कुमार के माध्यम से खुलवाया और उनके फ्लैट में लूटपाट की.
उसी फ्लोर के दूसरे फ्लैट में प्रभात कुमार की बहन सोनी झा के यहां भी लूटपाट की. दोनों के फ्लैट से करीब दो लाख के गहने व कुछ कैश लूट लिया. कर्मचारी विश्वकर्मा को भी पकड़ लिया. इसके बाद सभी को विमल कुमार के फ्लैट में लाकर विमल कुमार व प्रभात कुमार का हाथ बांध दिया. इसके बाद सभी को बाथरूम में बंद कर दिया. ललिता देवी को छोड़ दिया लेकिन धमकी दी कि अगर पुलिस को बताया तो गोली मार देंगे. नकाबपोश होने के कारण वे लोग किसी अपराधी को पहचान नहीं पाये.
दानापुर : दानापुर में बैंककर्मी के फ्लैट से पांच लाख की चोरी
दानापुर : चोरों ने मंगलवार को दिन दहाड़े थाना क्षेत्र के आर्य समाज रोड स्थित नमित इन्कलेव अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 103 निवासी व बैंककर्मी आशुतोष कुमार के बंद फ्लैट का ताला तोड़ कर करीब पांच लाख की संपत्ति चुरा ली. देना बैंक बिहटा में पदस्थापित आर्य समाज रोड नमित इन्कलेव अपार्टमेंट फ्लैट संख्या 103 निवासी आशुतोष कुमार की पत्नी फ्लैट में ताला बंद कर अपने बच्चों को लेकर दोपहर में पड़ोस में गयी थी. जब शाम में फ्लैट आयी तो देखा कि फ्लैट का ताला टूटा हुआ है और कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा है.
उन्होंने बताया कि चोरों ने कमरे में रखे गोदरेज का लॉकर तोड़ कर नकदी समेत सोने व चांदी के जेवरात समेत कीमती सामान चोरी कर ले गये. उन्होंने बताया कि इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी है. सूचना पाकर पुलिस पहुंच कर छानबीन करने में जुट गयी. थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें