28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : सीसीटीवी कैमरे की नजर से होगी गणतंत्र दिवस की सुरक्षा

लगाये जायेंगे एक हजार अतिरिक्त जवान पटना : गणतंत्र दिवस को लेकर शहर की सुरक्षा को कड़ी कर दी जायेगी. शहर के तमाम सार्वजनिक स्थल पर जवानों की तैनाती कर दी जायेगी ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना घटित न हो. गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह को लेकर 26 जनवरी से पूर्व गांधी मैदान को […]

लगाये जायेंगे एक हजार अतिरिक्त जवान

पटना : गणतंत्र दिवस को लेकर शहर की सुरक्षा को कड़ी कर दी जायेगी. शहर के तमाम सार्वजनिक स्थल पर जवानों की तैनाती कर दी जायेगी ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना घटित न हो. गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह को लेकर 26 जनवरी से पूर्व गांधी मैदान को सील कर दिया जायेगा. इसके अलावा पटना जिला के सीमा पर भी नजर रखी जायेगी. गांधी मैदान इलाके में अतिरिक्त सीसीटीवी कैमरा लगाया जायेगा.

इसके अलावा कैमरा के माध्यम से पूरे शहर पर नजर रखी जायेगी. यह निर्णय सोमवार को एसएसपी गरिमा मलिक की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया. बैठक में एसटीएफ डीएसपी अमन कुमार, गांधी मैदान थानाध्यक्ष दीपक कुमार के साथ ही गणतंत्र दिवस समारोह से जुड़े प्राय: सभी पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

ये भी की जायेगी व्यवस्था : सूत्रों के अनुसार गांधी मैदान में सुरक्षा को लेकर पुलिस पदाधिकारियों समेत एक हजार पुलिसकर्मियों को लगाया जायेगा. बीएमपी, एसटीएफ, एसएसबी,सीआइएसएफ, सीआरपीएफ एवं बिहार पुलिस के पदाधिकारी एवं जवान शामिल होंगे. गणतंत्र दिवस को लेकर क्विक रिस्पांस टीम (क्यूआरटी) का गठन होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें