28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : लालू की लालटेन को एलइडी से रोशन करेंगे तेज प्रताप

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव की राजनीतिक सक्रियता इन दिनों काफी बढ़ गयी है. पार्टी को वह अपने तरीके से चलाने को लेकर संकेत भी दे रहे हैं. पहले वह पार्टी को संभालने की बात भी कह चुके हैं. संवाददाताओं से बातचीत में तेज प्रताप यादव ने कहा […]

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव की राजनीतिक सक्रियता इन दिनों काफी बढ़ गयी है. पार्टी को वह अपने तरीके से चलाने को लेकर संकेत भी दे रहे हैं. पहले वह पार्टी को संभालने की बात भी कह चुके हैं.
संवाददाताओं से बातचीत में तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह पार्टी को भी आधुनिक बनायेंगे. इसके तहत पार्टी के सिंबल लालटेन को भी आधुनिक बनाने के लिए उसमें केरोसिन तेल की जगह एलईडी बल्ब लगायेंगे. उन्होंने कहा कि 15 जनवरी को वह 15 लाख लोगों को एलईडी बल्ब भी देंगे. उन्होंने यह भी दावा किया कि अगले लोकसभा चुनाव में वह अपने उम्मीदवार भी उतारेंगे.
इसके लिए आवश्यक हुआ तो राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से भी बात करेंगे. तेज प्रताप ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित जनता दरबार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य में कानून की स्थिति खराब है. उन्होंने कहा कि वह जनता के बीच में रहते हैं.
उनको कहीं आने-जाने में अब काफी डर लगने लगा है. पता नहीं कब कौन किसे मार दे. यह भी आशंका जतायी कि उनके जनता दरबार में आकर कोई बम न फेंक दे. इसे देखते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें