36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केनरा बैंक का ATM काट कर 7.64 लाख रुपये उड़ा ले गये चोर, मंकी कैप पहन कर दिया घटना को अंजाम

दानापुर : चोरों ने आतंक मचाते हुए पटना पुलिस की नाक मे दम कर दिया है. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे दानापुर सगुना मोड़ का है. यहां केनरा बैंक का एटीएम काट कर चोरों ने सात लाख 64 हजार रुपये लेकर फरार हो गये और किसी को भनक भी नहीं लगी. फिलहाल, दानापुर पुलिस […]

दानापुर : चोरों ने आतंक मचाते हुए पटना पुलिस की नाक मे दम कर दिया है. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे दानापुर सगुना मोड़ का है. यहां केनरा बैंक का एटीएम काट कर चोरों ने सात लाख 64 हजार रुपये लेकर फरार हो गये और किसी को भनक भी नहीं लगी. फिलहाल, दानापुर पुलिस एटीएम के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को बैंक के अधिकारियों की निगरानी में खंगाल रही है.

शाखा प्रबंधक संजय कुमार सुधांशु ने बताया कि उजाले रंग के बेलोरो पर सवार तीन चोरों ने एटीएम में घुसे. इसके बाद सीसीटीवी कैमरे के तार को काट दिया. फिर एटीएम को गैस कटर से काट कर कैश बॉक्स में रखे सात लाख 64 हजार रुपये लेकर फरार हो गये. उन्होंने ने बताया कि सुबह नौ बजे सफाई कर्मी राजू कुमार आया, तो देखा कि एटीएम बंद है. जब खोल कर देखा कि एटीएम के कैश बॉक्स नहीं थे. इसकी सूचना उसने मुझे दी. सूचना मिलने पर पुलिस को अवगत कराया गया. उन्होंने बताया कि मंकी टोपी पहने एक युवक हाथ में पिलास लेकर जाता सीसीटीवी कैमरे में कैद है. थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. मालूम हो कि कुछ दिन पूर्व ही पटना के बेउर में चोरों ने एटीएम काट कर लाखों रुपये लेकर फरार हो गये थे और पटना पुलिस सीसीटीवी खंगालती रह गयी थी.

वहीं, पुलिस आरोपितों की पहचान करने में जुटी है. मालूम हो कि यहां ना तो कोई एटीएम का गॉर्ड होता है और ना ही कोई सुरक्षा व्यवस्था. आसपास के लोगों ने बताया कि एटीएम लगे तो हैं, लेकिन इसमें कोई गॉर्ड नहीं होता है. एटीएम से चोरी की यह कोई पहली घटना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें