27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममेरे-फुफेरे भाई बहन को हो गया प्यार, घरवालों ने किया विरोध तो खाया जहर, प्रेमिका की मौत

पटना : गर्दनीबाग थाने के विष्णुपुरी इलाके में गुरुवार की रात प्रेमी-प्रेमिका ने सुसाइड करने के लिए जहर खा लिया. दोनों को गंभीर हालत में परिजनों ने आशियाना-दीघा रोड में स्थित एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां शुक्रवार की सुबह प्रेमिका ने दम तोड़ दिया. जबकि, प्रेमी की हालत गंभीर बतायी […]

पटना : गर्दनीबाग थाने के विष्णुपुरी इलाके में गुरुवार की रात प्रेमी-प्रेमिका ने सुसाइड करने के लिए जहर खा लिया. दोनों को गंभीर हालत में परिजनों ने आशियाना-दीघा रोड में स्थित एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां शुक्रवार की सुबह प्रेमिका ने दम तोड़ दिया. जबकि, प्रेमी की हालत गंभीर बतायी जा रही है. प्रेमी व प्रेमिका आपस में फुफेरा भाई व ममेरी बहन हैं. प्रेमी रौशन की उम्र 18 साल है, जबकि प्रेमिका की उम्र 16 साल है.

दोनों के बीच कई दिनों से प्यार था और यह बात परिजनों को भी पता हो गयी थी. इसके बाद दोनों के परिजनों ने आपस में रिलेशन होने की जानकारी दी और बदनामी का डर दिखाया, लेकिन दोनों नहीं माने. इसके बाद दोनों ही अपने-अपने घर से चुपके से भाग गये और गर्दनीबाग के विष्णुपुरी में किराये का कमरा लेकर रहने लगे. वे दोनों एक माह से रह रहे थे. इसी बीच परिजनों को किसी तरह से उनके घर की जानकारी मिल गयी. इसके बाद गुरुवार को दोनों के परिजन वहां पहुंच गये और दोनों को अलग-अलग ले जाने लगे. इसी बीच रौशन कहीं से जहर ले आया और उसने खुद खा लिया और प्रेमिका को भी खिला दिया. जिसके कारण दोनों की हालत खराब होने लगी.

मुंह से झाग गिरते देख कर परिजनों को पूरी तरह शक हो गया कि उन लोगों ने जहर खा ली है. इसके बाद दोनों को तुरंत ही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रेमी मूल रूप से फुलवारीशरीफ का रहने वाला है. जबकि, उसकी प्रेमिका व ममेरी बहन नालंदा की रहने वाली है. घटना की जानकारी मिलने पर राजीव नगर थानाध्यक्ष रोहन कुमार पहुंचे और परिजनों को बयान लिया. इसके बाद लड़की के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच में यह जानकारी मिली है कि दोनों ही गर्दनीबाग में एक माह से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे. गुरुवार को उनके परिजन वहां उन्हें लेने के लिए पहुंचे थे और इसी दौरान उन दोनों ने जहर खा कर खुदकुशी करने की कोशिश की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें