36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छेड़खानी की घटना में आया था लालू के बेटों का नाम, अब कर रहे हैं नौटंकी : सुशील मोदी

पटना : बिहारके मुजफ्फरपुरस्थित बालिका गृह में बच्चियों सेदुष्कर्म और यौन शोषण के मामले परनीतीश सरकारपरलगातारहमलावर रहेराजदके युवा नेता तेजस्वी यादव पर उपमुख्यमंत्रीसुशील कुमार मोदी ने पलटवार किया है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीटकियाहै और लिखा है, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव केदोनों बेटे (तेजस्वी और तेजप्रताप) के नाम छेड़कानी की घटना […]

पटना : बिहारके मुजफ्फरपुरस्थित बालिका गृह में बच्चियों सेदुष्कर्म और यौन शोषण के मामले परनीतीश सरकारपरलगातारहमलावर रहेराजदके युवा नेता तेजस्वी यादव पर उपमुख्यमंत्रीसुशील कुमार मोदी ने पलटवार किया है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीटकियाहै और लिखा है, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव केदोनों बेटे (तेजस्वी और तेजप्रताप) के नाम छेड़कानी की घटना में आए थे और अब वे बालिकाओं के हमदर्द होने का नाटक कर रहे हैं.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, 1 जनवरी 2008 को दिल्ली के अशोका होटल, कनॉट प्लेस और महरौली फार्म हाउस पर एक ही दिन में तीन स्थानों पर नव वर्ष की पार्टियों में लड़कियों पर फब्तियां कसने और उनसे छेड़छाड़ करने के चलते अज्ञात लोगों ने लालू प्रसाद के दोनों बेटों पर हमला कर दिया था. इस घटना में जख्मी तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव को अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराना पड़ा था.

सुशील मोदी ने आगे लिखा है, उस समय दोनों भाइयों का बचाव करने वाले निजी सुरक्षा अधिकारी की सर्विस रिवाल्वर गायब हो गयी थी. परिवारवाद पार्टी ने 9 साल बाद दोनों को नेता मान लिया. सीनियर नेता किनारे लगा दियेगये. उन्होंने लिखा कि छेड़खानी की घटना में जिनके नाम आये, वे बालिकाओं के हमदर्द होने की नौटंकी कर रहे हैं. मालूमहो कि तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर बालिका गृह के मुद्दे पर राज्य सरकार औरमुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लगातार घेर रहे हैं. हाल ही में तेजस्वी बालिका गृह भी गये थे.

गौर हो कि बिहार के मुजफ्फरपुर के एक बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ हैवानियत की पुष्टि हुई है. ये लड़कियां पिछले कई महीनों से दरिंदगी का शिकार हो रही थीं. पुलिस ने अब तक इस मामले में 11 आरोपियों में से 10 को गिरफ्तार कर लिया है.वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी जिसके बाद सीबीआई ने मामला दर्ज कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें