24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी को कहा ”बबुआ”, बोले- कांग्रेस को कब्र में डालेंगे

पटना: केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्रीएवंबिहार भाजपा केवरिष्ठ नेता अश्विनी कुमार चौबे ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अभी बबुआ हैं. उनको लोकतंत्र की जानकारी नहीं है. अपना देश सर्व धर्म समभाव को स्वीकार किया है. कांग्रेस देश में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की साजिश रच रही है. उन्होंने कहा कि हिंदू पाकिस्तान का क्या […]

पटना: केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्रीएवंबिहार भाजपा केवरिष्ठ नेता अश्विनी कुमार चौबे ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अभी बबुआ हैं. उनको लोकतंत्र की जानकारी नहीं है. अपना देश सर्व धर्म समभाव को स्वीकार किया है. कांग्रेस देश में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की साजिश रच रही है. उन्होंने कहा कि हिंदू पाकिस्तान का क्या मतलब है. राहुल गांधी ही कांग्रेस को कब्र में डालेंगे.

केंद्रीयमंत्री अश्विनी चौबे सोमवार को राजकीय अतिथिशाला में पत्रकारों से बात कर रहे थे.अश्विनी चौबे ने कहा कि हिंदू एक जीवन पद्धति है. देश कांग्रेस मुक्त की ओर बढ़ रहा है. कांग्रेस सिर्फ तुष्टिकरण में लगी है. कांग्रेस को सभी सवालों को उत्तर देना होगा. ममता बनर्जी पर भी अश्विनी चौबे ने हमला बोला और कहा कि वामपंथियों की तरह तृणमूल का सफाया होगा. वहां भी भाजपा की सरकार बनेगी.

एक प्रश्न के उत्तर में केंद्रीयमंत्री ने कहा कि जल्द ही बिहार में दूसरा एम्स अस्तित्व में आयेगा. केंद्र पत्रकारों को हेल्थ कार्ड उपलब्ध कराने पर विचार कर रहा है. अश्विनी चौबे ने बताया कि मोदी सरकार किसानों के उत्थान के लिए तत्पर है. हर मंत्री को दो-दो कृषि विकास केंद्र का निरीक्षण कर 31 जुलाई तक उसकी रिपोर्ट देनी है. वाणसागर डैम से बिहार के किसानों को फायदा होगा. अब केंद्र उनकी पहल पर कदवन जलाशय के निर्माण के लिए सक्रिय हुआ है. कांग्रेस सरकार की सुस्ती के चलते यह नहीं बन पाया.

ये भी पढ़ें… बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे का फॉर्मूला 4 से 5 सप्ताह के भीतर आ जायेगा : नीतीश

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें