VIDEO : ''लालूवाद'' की जीत है जोकीहाट उपचुनाव में राजद प्रत्याशी की जीत : तेजस्वी यादव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : बिहार की जोकीहाट विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में राजद प्रत्याशी शाहनवाज की जीत से राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के छोटे बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष खासा उत्साहित हैं. लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में सूबे में हुए अब तक हुए उपचुनावों में पार्टी प्रत्याशियों की जीत पर राजद प्रत्याशियों की जीत को उन्होंने बिहार में लालूवाद की जीत बताया. पार्टी प्रत्याशी की जीत के बाद संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर तेजस्वी यादव ने सत्ता पक्ष पर जम कर हमला बोला. साथ ही ट्वीट कर अपनी बात कही है.

उन्होंने कहा कि 'यह अवसरवाद पर लालूवाद की जीत है. जदयू को जितने वोट मिले हैं, वे हमारी जीत के अंतर से भी कम हैं.' उन्होंने कहा कि बिहार में अमन की जीत हुई है. धनबल काम नहीं आया है. बिहार की जनता ने 'यू-टर्न' लेने का सबक सिखा दिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि 'जितनी जगह उपचुनाव हुए, वह हमारी परंपरागत सीटें नहीं थीं.' मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 'चाचाजी' ने बिहार के लोगों के साथ जो छलावा किया है, उसका सबक उन्हें मिल गया है. सभी वर्गों के लोगों ने हमें वोट किया.'

तेजस्वी ने कहा कि 'लालू जी और हमारे परिवार पर सरकारी एजेंसियों का जो दुरुपयोग किया गया, उस पर जनता ने आज मुहर लगा दी कि सारे आरोप झूठे हैं. सभी आरोप राजनीतिक परिस्थितियों के तहत लगाये गये हैं. साथ ही कहा कि अभी तो ट्रेलर था, पिक्चर अभी बाकी है. वर्ष 2019 में इसका भी जवाब मिल जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें