31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जहानाबाद वीडियो वायरल मामले में 4 और आरोपी गिरफ्तार, घरवालों ने दी पुलिस को यह जानकारी, पढ़ें

पटना : बिहार के जहानाबाद जिले में हुए वीडियो वायरल मामले में एसआइटी ने चार और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सभी आरोपी नाबालिग हैं और इनकी उम्र 13 से 17 साल के बीचकीबतायी जा रही है. सभी आरोपित भरथुआ गांव के रहने वाले है, जहां एक लड़की के साथ गैंगरेप का प्रयास […]

पटना : बिहार के जहानाबाद जिले में हुए वीडियो वायरल मामले में एसआइटी ने चार और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सभी आरोपी नाबालिग हैं और इनकी उम्र 13 से 17 साल के बीचकीबतायी जा रही है. सभी आरोपित भरथुआ गांव के रहने वाले है, जहां एक लड़की के साथ गैंगरेप का प्रयास हुआ था. इस मामले में चार को पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया था और उस लड़की को भी खोज लिया था, जिसके साथ यह घटना घटित हुई थी. बताया जाता है कि इस मामले में पुलिस ने जैसे ही चार युवकों को पकड़ा वैसे ही इसमें शामिल अन्य आरोपित घर छोड़ कर फरार हो गये थे. इसके बाद इन चारों को छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया.

जानकारी के मुताबिक, इन चारों के पकड़े जाने के बाद अब इस घटना में शामिल लोगों की संख्या आठ हो गयी है. इसके साथ ही पुलिस ने तमाम युवकों के परिजनों की काउंसेलिंग भी की है और यह बताया कि उनके लड़कों ने क्या हरकत की और उससे समाज का क्या अहित हुआ. काउंसेलिंगका नतीजा था कि कुछ के घरवालों ने ही अपने लड़के के छुपे होने की जगह की जानकारी पुलिस को दे दी. एसआईटी को अब पीड़िता की सहेली के बॉयफ्रेंड समेत तीन युवकों की तलाश है.

पुलिस ने मंगलवार को जहानाबाद कोर्ट में पीड़ित नाबालिग का बयान दर्ज कराया. जिसमें पीड़िता ने घटना की बात को स्वीकार कर लिया और अपना बयान दिया. इसके साथ ही बयान में यह भी बात सामने आयी कि नाबालिग युवती एससी-एसटी वर्ग से आती है. इसके बाद अब उक्त मामले में दर्ज प्राथमिकी में एससी-एसटी की आइपीसी की धाराएं भी जोड़ी जायेगी. इसके लिए जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां की ओर से तमाम निर्देश संबंधित पुलिस पदाधिकारियों को दे दिये गये है. इसके साथ ही जोनल आइजी ने पूरे केस का सुपरविजन जहानाबाद के एसपी को खुद करने को कहा है. इसके साथ ही एसपी को यह भी निर्देश दिया है कि वे इस मामले में फरार तमाम आरोपितों की गिरफ्तारी जल्द करायें और उनके खिलाफ पुख्ता साक्ष्य जुटा कर जल्द से जल्द चार्जशीट कर दें.

जानकारी के मुताबिक बाइक के चोरी के होने की संभावना जतायी जा रही है. दूसरी ओर पीड़िता के परिजनों को सुरक्षा भी उपलब्ध कराया गया है. चुंकि मामले में मुख्य गवाह लड़की है इसके लिए उनके घर पर सुरक्षाकर्मी की तैनाती कर दी गयी है. पुलिस ने जिस बाइक के नंबर के आधार पर अपनी जांच शुरू की और घटनास्थल से लेकर आरोपितों तक पहुंची वह बाइक चोरी की है. अब यह बाइक किसकी है, इस पर फिलहाल अनुसंधान किया जा रहा है. यह बाइक पीड़िता के सहेली के बॉयफ्रेंड की है या फिर गांव के युवकों की, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है.

यह भी पढ़ें-
गैंगरेप की कोशिश करने वाले चार हुए गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें