32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उपद्रवियों को गिरफ्तार करने में प्रशासन विफल, शोभा यात्रा को बनाया जा रहा निशाना : अश्विनी चौबे

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने भागलपुर के नाथनगर में हुए दंगे को लेकर मंगलवार को स्थानीय प्रशासन पर आरोप मढ़ा. उन्होंने शोभा यात्रा निकाले जाने को लेकर कहा कि सभी नियमों के अनुसार निकाला गया था. वहीं, असामाजिक तत्वों द्वारा उपद्रव मचाये जाने पर कहा कि पुलिस उन्हें आज […]

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने भागलपुर के नाथनगर में हुए दंगे को लेकर मंगलवार को स्थानीय प्रशासन पर आरोप मढ़ा. उन्होंने शोभा यात्रा निकाले जाने को लेकर कहा कि सभी नियमों के अनुसार निकाला गया था. वहीं, असामाजिक तत्वों द्वारा उपद्रव मचाये जाने पर कहा कि पुलिस उन्हें आज तक गिरफ्तार नहीं कर पायी है. वह लोकसभा की कार्यवाही में भाग लेने के लिए सदन पहुंचे थे.

उन्होंने कहा कि ‘मुझे गर्व है कि मैं एक भाजपा-आरएसएस का स्वयंसेवक हूं. मुझे भागलपुर के सभी श्रमिकों और निकाली गयी शोभायात्रा पर गर्व है. शोभा यात्रा को पुलिस एस्कॉर्ट कर रही थी. वहां सभी नियमों-प्रावधानों के अनुसार शोभा यात्रा निकाली गयी थी.

भागलपुर में उपद्रव के लिए उनके बेटे पर लगाये जा रहे आरोप पर उन्होंने कहा कि वहां कुछ नकारात्मक तत्वों ने गलत काम किया. प्रशासन आज तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पाया है. अब सारा दोष शोभा यात्रा पर लगाया जा रहा है. प्रशासन अंधा हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें