37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी का ट्वीट, लालू जी की लोकप्रियता पर CM नीतीश और PM नरेंद्र मोदी को शोध करना चाहिए

पटना : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम एवं सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नेआज ट्विटकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से पार्टी समर्थकों एवं नेताओं को नहीं मिलने दिये जाने का आरोप लगाते हुए तेजस्वी यादव नेनिशानासाधते हुए कहा […]

पटना : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम एवं सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नेआज ट्विटकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से पार्टी समर्थकों एवं नेताओं को नहीं मिलने दिये जाने का आरोप लगाते हुए तेजस्वी यादव नेनिशानासाधते हुए कहा है, लालू जी की लोकप्रियता पर नीतीश कुमार और पीएम मोदी को शोध करना चाहिए.

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नेअपनेट्विट में लिखा है, आदरणीय लालू जी जेल में बंद है, उनके चाहने वाले को मिलने नहीं दिया जा रहा फिर भी प्रतिदिन हजारों की संख्या में उनसे मिलने वालों का तांता जेल के बाहर क्यों लगा रहता है? ऐसा क्या है लालू जी में? नीतीश कुमार और उनके आका मोदी को इस पर शोध करना चाहिए.

इससे पहले तेजस्वी यादव सोमवार को अपने पिता और राजदसुप्रीमो लालू यादव से मिलने पहुंचे थे. लालू यादव और तेजस्वी की मुलाकात रांची के बिरसा मुंडा जेल में हुई. जेलर ने लालू यादव की सहमति से तीन लोगों को उनसे मिलने की अनुमति दी. तेजस्वी यादव के अलावा पार्टी के पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा भी जेल परिसर में मौजूद थे. पितालालू यादव से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा था कि उनके पिता का स्वास्थ्य पूरे परिवार के लिए चिंता का विषय रहता है. तेजस्वी ने उनसे मुलाकात के लिए कम समय देने की शिकायत भी की. चारा घोटाले में दोषी ठहराये जाने के बाद तेजस्वी यादव पहली बार लालू से मिले थे. इस मामले में पार्टी विधायक भोला यादव एक मात्र व्यक्ति हैं, जो अभी तक रांची में कैम्प कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें…हम पटना से शासन नहीं चलाते, जनता के बीच जाकर उनकी परेशानियों को समझते हैं : नीतीश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें