27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फुलवारीशरीफ : कंप्यूटर इंजीनियरिंग के छात्र ने की आत्महत्या

पटना : बेंगलुरु से कंप्यूटर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा विजय चंद्र अपने ही मफलर का फंदा बना कर फांसी लगा ली. घटना की जानकारी होते ही घर में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही यूडी केस दर्ज कर जांच शुरू […]

पटना : बेंगलुरु से कंप्यूटर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा विजय चंद्र अपने ही मफलर का फंदा बना कर फांसी लगा ली. घटना की जानकारी होते ही घर में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही यूडी केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, फुलवारीशरीफ के शहबाजपुरा निवासी एलआईसी एजेंट विद्या प्रसाद का 21 वर्षीय इकलौता बेटा बेंगलुरु में कंप्यूटर इंजीनियरिंग का अंतिम वर्ष का छात्र था. वह छुट्टी में 23 दिसंबर को घर आया था. गुरुवार को मां सुनीता देवी व पिता के लिए गर्म पायजामा और वाशिंग मशीन लेकर आया था. रात में खाना खा कर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया. शुक्रवार को जब घरवालों ने आठ-नौ बजे के बीच परिवारवालों ने विजय को जगाने के लिए कमरे का दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला. घर के सदस्य जब दरवाजा तोड़ कर अंदर दाखिल हुए तो देखा कि वह अपने ही मफलर से फांसी का फंदा बना कर पंखे के हूक से लटका हुआ है. परिजनों ने विजय के शव को नीचे उतारा.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया. पुलिस ने यूडी केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. साथ ही मृतक के मोबाइल को जब्त कर लिया है. पुलिस को मौके से किसी तरह को सोसाइड नोट नहीं मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें