28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राबड़ी देवी ने कहा, कोर्ट का फैसला स्वीकार, चिंता है तो सिर्फ ”एक बात” की …जानें किस बात की सता रही चिंता ?

पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जेल जाने के बाद उनकी पत्नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने रविवार को पार्टी समर्थकों से शांति बनाये रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि ‘लालू जी कार्यकर्ताओं की ताकत हैं और कार्यकर्ता ही लालू जी की ताकत है. कोर्ट का जो भी फैसला है, उसे […]

पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जेल जाने के बाद उनकी पत्नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने रविवार को पार्टी समर्थकों से शांति बनाये रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि ‘लालू जी कार्यकर्ताओं की ताकत हैं और कार्यकर्ता ही लालू जी की ताकत है. कोर्ट का जो भी फैसला है, उसे हम परिवार स्वीकार करते हैं और आगे भी जो न्याय मिलेगा, उसका स्वागत किया जायेगा. कोर्ट जो कहेगा, वह मानना ही पड़ेगा.’ साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि अपना मनोबल न गिरायें.

रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा शनिवार को सुनाये गये फैसले पर राबड़ी देवी ने कहा कि पूरा देश जान रहा था कि लालू जी बरी हो जायेंगे. समाचार में शुरू में दिख भी रहा था कि लालू प्रसाद बरी हो गये हैं. लेकिन, थोड़ी ही देर के बाद कोर्ट द्वारा दोषी करार देने की खबर मिलने लगी. अब बिहार की जनता है और पार्टी के लोग हैं. सभी से अपील है कि जहां भी रहें, शांति बनाकर रखें, जो भी होगा, सही होगा. अभी तक सही होता भी रहा है. जनता व पार्टी के लोग मन में धीरज रखें. जहां भी रहे, अपना काम करें और पार्टी का काम करें. मनोबल को गिरने मत दीजिए. मनोबल ऊंचा उठा कर रखें.

उन्होंने कहा कि चिंता सिर्फ एक बात की है. वह लालू जी के सेहत को लेकर है. वह दवा पर रहते हैं. सुबह-शाम दवा लेते हैं. दवा को लेकर कोर्ट में अर्जी भी दी गयी थी. पता नहीं, उसका क्या हुआ. उनके हर्ट का ऑपरेशन भी हुआ है. वह अपने से दवा भी नहीं खाते हैं. वहां कैसे दवा लेते हैं, इसकी जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि कोर्ट के फैसले से जनता में निराशा है. लेकिन, मन में यह आशा है कि साहेब को न्याय मिलेगा. भगवान के घर में देर है, अंधेर नहीं है. तीन जनवरी को भी जो फैसला होगा, वह सही ही होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें