23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशील मोदी का लालू फैमिली पर नया खुलासा, कहा- वसीयत के नाम पर भी हड़पी जमीन

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी नेआज लालू परिवार को लेकर नया खुलासाकियाहै. सुशील मोदी ने आरोप लगाते हुए कहाहै कि लालू परिवार ने पाॅवर ऑफ अटार्नी के बाद वसीयत के नाम पर संपत्ति हड़पी है.साथ ही भाजपा नेता ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बिहारकानया नटवर […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी नेआज लालू परिवार को लेकर नया खुलासाकियाहै. सुशील मोदी ने आरोप लगाते हुए कहाहै कि लालू परिवार ने पाॅवर ऑफ अटार्नी के बाद वसीयत के नाम पर संपत्ति हड़पी है.साथ ही भाजपा नेता ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बिहारकानया नटवर लाल करार दिया.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि लालू यादव ने जमीन हड़पने के नये-नये तरीके इजाद किये हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने पहले पाॅवर ऑफ अटार्नी के माध्‍यम से कई लोगों से जमीन लिया था.फिर वसीयत के नाम पर जमीन हड़प ली. सुशील मोदी ने कहा कि मो. शमीम और उसकी पत्नी सोफिया तबस्सुम से पहले तो पटना शहर की करोड़ों की जमीन का पाॅवर ऑफ अटार्नी के माध्यम से राबड़ी देवी ने जमीन हथिया लिया. साथ ही साथ मो. शमीम और सोफिया तबस्सुम से तेजस्वी एवं तेज प्रताप के नाम से वसीयत भी करवा लिया. वसीयतमें लिखाहै, ये लोग मेरे भतीजे के समान हैं. इनके पिता ने भी मेरी काफी मदद की है. जब तक हम जिंदा हैं, इसपर मेरा अधिकार रहेगा. मेरी मृत्‍यु के बाद तेजप्रताप और तेजस्‍वी का इस पर हक हो जायेगा.

सुशील माेदी ने कहा कि वसीयतनामे में यह भी लिखा है कि मेरी मृत्‍यु के बाद मेरा संतान इस पर अपना हक नहीं जता सकता है. यदि तेजप्रताप और तेजस्‍वी की मृत्‍यु पहले हो गयी तो मेरा वैधानिक उत्‍तराधिकारी इसका मालिक होगा. भाजपा नेता ने कहा कि इस वसीयत के गवाह राकेश रंजन हैं, जो राजद के विधान पार्षद बने हैंऔरलंबे वक्त से राजद के नेता हैं.जबकि दूसरे में खुद मो. शमीम उसके गवाह हैं. मो. शमीम वही आदमी हैं, जिन्‍हें लालू यादव ने राज्‍यपाल कोटे से विधानपार्षद बनाया था.

भाजपा नेता ने सवाल उठते हुए कहा कि मो. शमीम और उनकी पत्नी ने अपनीतीन संतानों के नाम मृत्यु के बाद संपत्ति देने की वसीयत न कर तेजस्वी और तेज प्रताप के नाम क्यों कर दी. आखिर तेजस्वी और तेज प्रताप ने15साल की उम्र में शमीम दंपति की क्या सेवा की और उनके पिता लालू प्रसाद ने क्या मदद की जिससे प्रसन्न होकर उनको करोड़ों की संपत्ति वसीयत कर दी. मो. शमीम को राज्यपाल कोटे से पार्षद बनाने की कीमत अपनी करोड़ों की जमीन वसीयत के माध्यम से तेजस्वी के नाम लिखवा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें