26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के काफिले पर हमला मामले में 6 गिरफ्तार

हाजीपुर/पटना : बिहार के वैशाली जिला के काला पहाड़ गांव के समीप बीती रात्रि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के काफिले पर हमले के मामले में पुलिस ने राजद के समर्थक बताए जाने वाले छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि एक अवर निरीक्षक के बयान पर इस सिलसिले में […]

हाजीपुर/पटना : बिहार के वैशाली जिला के काला पहाड़ गांव के समीप बीती रात्रि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के काफिले पर हमले के मामले में पुलिस ने राजद के समर्थक बताए जाने वाले छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि एक अवर निरीक्षक के बयान पर इस सिलसिले में राजा पाकड़ थाने में आज नौ लोगों के खिलाफ नामजद और 100 अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 9 नामजद लोगों में से 6 को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी की तलाश जारी है. उपमुख्यमंत्री के काफिले पर बीती रात्रि उस समय यह हमला किया गया जब वे काला पहाड़ गांव भाजपा के पूर्व विधायक अच्युतानंद सिंह की मां के श्राद्ध में भाग लेने जा रहे थे. यह हादसा राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के कारवां के वहां से गुजरने के बाद हुआ, जो एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए समस्तीपुर जा रहे थे.

सुशील मोदी ने घटना के बारे आज बताते हुए बड़ी संख्या में राजद के कार्यकर्ताओं के पथराव कर उनके काफिले में शामिल तीन वाहनों को क्षतिग्रस्त कर देने का आरोप लगाया. उन्होंने बताया कि उनमें से कई उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे और उनके रथ को घेरकर उसमें प्रवेश करने की कोशिश की. सुशील ने कहा कि अगर वहां उनके सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं होते तो बड़ी घटना घट जा सकती थी.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की सत्ता हाथ से निकल जाने के कारण राजद कार्यकर्ताओं में निराश है. सुशील ने कहा कि इन सब चीजों से वे डरने वाले नहीं हैं और वे दस्तावेजों के माध्यम लालू और उनके परिवार के सदस्यों द्वारा किए गए और भी भ्रष्टाचार को शीघ्र ही उजागर करेंगे.

वहीं, तेजस्वी ने आज इस घटना के पीछे अपनी पार्टी के लोगों के होने के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि वह भागलपुर में हुए करोड़ों रुपये के सरकारी राशि के गबन की सच्चाई को उजागर करने जा रहे थे. इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें उससे रोकने तथा लोगों का उससे ध्यान हटाने के लिए ऐसा किया. तेजस्वी ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है कि वे गांधी जी के मानने वाले हैं, हिंसा उनका रास्ता नहीं.

उधर, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि चाहे वह राहुल गांधी हो या सुशील मोदी, किसी राजनेता पर हमला निंदनीय है. जबकि जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने इस हमले की निंदा करते हुए आरोप लगाया कि सत्ता खो जाने के कारण बौखलाहट में वे ऐसा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें…VIDEO : सुमो पर हमला, राजद पर आरोप के बाद तेजस्वी ने कहा-गजब ड्रामा किये सुशील मोदी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें