27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश के आवास पर चल रही JDU की बैठक खत्म, पढ़ें… कब-कब क्या हुआ

03 : 02 PM – नीतीश की बैठक पर रघुवंश की प्रतिक्रिया, भाजपा के 24 मंत्रियों पर आपराधिक मुकदमा चल रहा है, दोहरा मापदंड है, नीतीश कुमार को मिस्टर क्लीन कह रहे हैं, मोदी का क्या स्टैंड है. भाजपा को इस्तीफा मांगने का नैतिक अधिकार नहीं है. चट्टानी एकता के साथ इसकामुकाबला करेंगे. ईडी-बीडी सबको […]

03 : 02 PM – नीतीश की बैठक पर रघुवंश की प्रतिक्रिया, भाजपा के 24 मंत्रियों पर आपराधिक मुकदमा चल रहा है, दोहरा मापदंड है, नीतीश कुमार को मिस्टर क्लीन कह रहे हैं, मोदी का क्या स्टैंड है. भाजपा को इस्तीफा मांगने का नैतिक अधिकार नहीं है. चट्टानी एकता के साथ इसकामुकाबला करेंगे. ईडी-बीडी सबको लगायेंगे. अभी इतने से नहीं होगा. हमलोग भी मुकाबला के लिए तैयार हैं. भाजपा को नैतिक अधिकार नहीं है ऐसा मांग करने की.

02 : 12 PM – शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी का बैठक पर बयान, मीडिया इंतजार करे नीतीश के बयान का, नीतीश कुमार क्या करेंगे, नहीं करेंगे-इसको मीडिया तूल दे रहा है. किसी को हम दोषी कैसे ठहरा सकते हैं.

02 : 00 PM – जदयू की बैठक अंतिम दौर में, थोड़ी ही देर में बाहर निकलेंगे नेता, दे सकते हैं बड़ा बयान.

01 : 50 PM – मुख्यमंत्री आवास पर सियासी ह‌लचल तेज, जदयू ने शुरू की शाम में होने वाले प्रेस कांफ्रेंस की तैयारी-टीवी इनपुट.

01 : 40 PM – जदयू के दो प्रमुख नेताओं के बयान, नीतीश नहीं करेंगे भ्रष्टाचार से समझौता, अपने लीक पर चलेंगे नीतीश कुमार-टीवी रिपोर्ट

01 : 14 PM – जदयू की ओर से शाम चार बजे प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन, पार्टी के कई वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद.

01 : 04 PM – बैठक के बाद शाम चार बजे होगा बड़ा फैसला, जदयू के प्रेस कांफ्रेस में होगा फैसला.

12 : 35 PM – क्षेत्रीय टीवी चैनल की रिपोर्ट, राजद को नीतीश के फैसले के बारे में पता चल गया है, तेजस्वी से सहानुभूति जताने पहुंच रहे हैं राजद नेता, लालू लेंगे अंतिम फैसला.

12 : 35 PM – 10 सर्कुलर रोड पर हलचल तेज, तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे कई पार्टी विधायक.

12 : 20 PM – बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर टिकी सबकी निगाहें, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ देर में जदयू की ओर से आ सकता है बड़ा बयान.

11 : 47 AM – मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जदयू के हवाले से खबर, तेजस्वी से इस्तीफा ले सकते हैं नीतीश कुमार.

11 : 35 AM – जदयू की बैठक में चल रही है बिहार के सियासी हालात पर विशेष चर्चा. जदयू के सभी बड़े नेता बैठक में शामिल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी बैठक में मौजूद.

11 : 20 AM – जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह का बड़ा बयान, उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि बैठक प्रभावी हो इसकी जिम्मेदारी मेरे ऊपर है. नीतीश कुमार कोई समझौता करने वाले नेतानहीं हैं, जिस तरह से नीतीश ने सरकार चलायी है और एक लीक पर चले हैं, उस लीक पर चलना हीठीक होगा.

11 : 10 AM- मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि मीटिंग से जो बात निकलकर आयेगी, उसके आधार पर मीडिया को बतायी जायेगी, हमारे नेता सिद्धांत के आधार पर चलने वाले नेता हैं. मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार पर उनकी जीरो टॉलरेंस की नीति रहेगी.

11 : 05 AM- प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार के फेस के बारे में पूरे देश को बताने की जरूरत नहीं है, मीडिया को तमाम विंदु से अवगत कराया जायेगा.

11 : 00 AM- एएम- जदयू नेता श्याम रजक ने कहा कि बैठक संगठन को विस्तार देने और संगठन को सक्रिय रूप देने के लिये है.

पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर जदयू की बैठक शुरू हो गयी है. बैठक में शामिल होने के लिए जदयू के सभी वरिष्ठ नेता पहुंच चुके हैं. बैठक में विधानमंडल सदस्यों के अलावा सरकार में मंत्री, पार्टी के प्रवक्ता और विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष मौजूद हैं. बैठक शुरू होने से ठीक पहले राष्ट्रीय महासचिव आर सीपी सिंह, मंत्री विजेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और ललन सिंह के अलावा प्रवक्ता सह विधान पार्षद नीरज कुमार और संजय कुमार सिंह भी पहुंच चुके हैं. वैसे तो बैठक में किस बात को लेकर विशेष चर्चा होगी, इसके बारे में नेताओं ने अभी स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि जदयू की इस बैठक में बिहार के सियासी रूख की तस्वीर साफ हो जायेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वैसे तो कार्यकारिणी की इस बैठक में संगठन के विस्तार पर बातचीत होने की बात कही जा रही है.बैठक में शामिल होने जा रहे जदयू नेता संजय झा ने मीडिया को बताया कि जदयू भ्रष्टाचार को लेकर कोई समझौता नहीं करेगी. उन्होंने बाकी बातें बैठक के बाद साफ होने की बात कही. मुख्यमंत्री आवास के बाहर मीडियाकर्मियों की भीड़ लगी है और बिहार के आम लोगों की नजरें भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फैसले पर टिकी है, हालांकि जदयू नेता संजय झा ने जो बयान दिया है, उसके मुताबिक पार्टी भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर समझौता नहीं करेगी.

यह भी पढ़ें-
नीतीश की अध्यक्षता में JDU की विशेष बैठक, तेजस्वी पर होगा अहम फैसला !

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें