26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Modi In Bihar : नवादा में नरेंद्र मोदी की रैली आज, गया के रास्ते पहुंचेंगे कुंतीनगर

Modi In Bihar : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिनों के अंदर दूसरी बार बिहार आ रहे हैं. वो नवादा के कुंती नगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे.

Modi In Bihar : पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार के नवादा जिले में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. रैली से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है कि बिहार में एक बार फिर BJP-NDA की भारी लहर देखने को मिल रही है. महज तीन दिन के अंदर बिहार में प्रधानमंत्री की इस दूसरी चुनावी सभा को लेकर पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. नवादा के कुंती नगर खेल मैदान पर सुबह 11.30 बजे से होने वाली इस रैली में प्रधानमंत्री स्थानीय एनडीए समर्थित भाजपा उम्मीदवार विवेक ठाकुर के पक्ष में वोट मांगेंगे. इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, हम के संरक्षक जीतन राम मांझी, रालोमो के उपेंद्र कुशवाहा सहित भाजपा के तमाम वरिष्ठ भाजपा नेताओं की मौजूदगी रहेगी. मालूम हो कि प्रधानमंत्री ने तीन दिन पहले ही चार अप्रैल को जमुई में चुनावी रैली को संबोधित किया था. बिहार में हर चरण में प्रधानमंत्री की दो से तीन चुनावी रैलियां होंगी.

गया एयरपोर्ट के रास्ते हेलीकॉप्टर से नवादा जायेंगे पीएम मोदी

नवादा में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह करीब साढ़े 10 बजे गया एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से नवादा के लिए उड़ान भरेंगे. सूचना के मुताबिक नवादा में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद वापस गया एयरपोर्ट आयेंगे व उसके बाद दोपहर करीब एक बजे दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जायेंगे.

पीएम मोदी की सभा में पहुंचने की लोगों से की अपील

बिहार सरकार में पंचायती राज विभाग के मंत्री केदार गुप्ता ने पकरीबरावां, वारिसलीगंज व रोह प्रखंड क्षेत्र का दौरा कर लोगों को पीएम की सभा में उपस्थित होने का निमंत्रण दिया. क्षेत्र भ्रमण के दौरान रूपौ पहुंचे मंत्री ने सिद्धपीठ मां चामुण्डा शक्तिपीठ मंदिर में दर्शन और पूजन कर राज्य व राष्ट्र कल्याण की कामना की. जनसंपर्क के क्रम में मंत्री में वैश्य समाज के साथ भाजपा समर्थकों से नवादा में रविवार को आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में शामिल होने की अपील की.

Also Read: बिहार में अपनी पारंपरिक सीटों से भी बेदखल हो गयी कांग्रेस, जानें कन्हैया के साथ क्या हुआ खेला

नवादा में मोदी की होगी ऐतिहासिक सभा

नवादा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. डॉ पूनम शर्मा को खुद गांव- गांव जाकर लोगों से रैली में शामिल होने के लिए जनता को आमंत्रित करती देखी गई. इस संबंध में डॉ पूनम शर्मा ने कहा कि सात अप्रैल को नवादा में नरेंद्र मोदी की काफी ऐतिहासिक सभा होगी. इस सभा में पांच लाख से भी अधिक लोगों की जुड़ने की संभावना है. सभा को सफल बनाने के लिए भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें