27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक चोर गिरोह के पांच बदमाश धराये

बिहारशरीफ : शहर से बाइक की चोरी कर बिक्री करने वाले पांच बदमाशों को लहेरी थाना पुलिस ने भैंसासुर व रामचंद्रपुर मोहल्ला से गिरफ्तार किया है. हालांकि इनमें एक बदमाश नाबालिग है. प्रभारी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि भैंसासुर के पास दो बदमाश अपाची बाइक बेचने के लिए पहुंचे हैं. […]

बिहारशरीफ : शहर से बाइक की चोरी कर बिक्री करने वाले पांच बदमाशों को लहेरी थाना पुलिस ने भैंसासुर व रामचंद्रपुर मोहल्ला से गिरफ्तार किया है. हालांकि इनमें एक बदमाश नाबालिग है.

प्रभारी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि भैंसासुर के पास दो बदमाश अपाची बाइक बेचने के लिए पहुंचे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाश रहुई थाना क्षेत्र के रजनीश व एक नाबालिग है.
रजनीश ने बताया कि गिरोह के दूसरे सदस्य रामचंद्रपुर मोहल्ला में बाइक बेचने गया है. उसकी निशानदेही पर अन्य तीन बदमाशों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. जिनमें भागन बिगहा ओपी क्षेत्र निवासी राहुल, सोहसराय थाना क्षेत्र निवासी शिव करण व रहुई थाना क्षेत्र निवासी ऋतुराज है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी बदमाशों को सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.
पर्स चोरी को लेकर सड़क पर भिड़ गयीं दो महिलाएं
लहेरी थाने के अस्पताल चौराहे पर सोमवार की सुबह दो महिलाएं पर्स चोरी को लेकर भिड़ गयीं. एक महिला ने दूसरी महिला पर अपने पर्स की चोरी करने का आरोप लगाकर पकड़ लिया व दोनों महिलाएं एक-दूसरे से गाली-गलौज व हाथापाई करने लगीं.
एक महिला का कहना था कि वह अपना इलाज कराने एक चिकित्सक के पास जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में दूसरी महिला ने उसका पर्स चुरा लिया. महिला ने फिर उसे खदेड़कर पकड़ लिया और पर्स में रखे पांच हजार रुपये व मोबाइल को सुरक्षित पाया. इसके बाद आसपास के लोगों ने दोनों महिलाओं को समझा-बुझाकर वहां से हटा दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें