1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. janata dal united big leader claim narendra modi is unable to handle the country cm nitish kumar came forward prime minister bihar politics avh

'देश में अराजकता का माहौल, पीएम बनने के लिए नीतीश कुमार आगे आएं'- JDU के कद्दावर नेता का बयान, राजनीतिक गलियारों में मचा हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार
पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार
सोशल मीडिया

बिहार में बीजेपी के निलंबित एमएलसी टुन्ना पांडेय के सीएम नीतीश के खिलाफ दिए बयान पर विवाद थमा नहीं था कि जेडीयू के पूर्व विधायक महेश्वर यादव ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया है. महेश्वर यादव ने कहा कि देश में अराजकता का माहौल है, लोग त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहे हैं, ऐसे में नीतीश कुमार को पीएम के चुनाव के लिए आगे आना चाहिए.

संपूर्ण क्रांति समारोह के अवसर पर मुजफ्फरपुर के गायघाट में मीडिया से बातचीत करते हुए महेश्वर यादव ने कहा कि देश को अब नीतीश कुमार की जरुरत है, सही मायने में गांधी और जेपी के सपनों को साकार कर सकते हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील करते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में आप आगे आइए, देश की जनता आपके साथ है.

अराजकता का माहौल- गायघाट से पूर्व विधायक महेश्वर यादव ने अपने बयान में दावा किया कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में यहां व्यवस्था में परिवर्तन हुआ, लेकिन देव में अभी परिवर्तन होना बाकी है. उन्होंने आगे कहा कि देश में अराजकता का माहौल है और पीएम नरेंद्र मोदी इसपर काबू पाने में विफल रहे हैं.

जदयू नेता महेश्वर यादव ने आगे कहा कि देश में भ्रष्टाचार बढ़ा है. महंगाई चरम पर है. शिक्षा और चिकित्सा का पूर्णरूपेण व्यवसायीकरण हो चुका है. सरकारी उपक्रमों को निजी हाथों बेचा जा रहा है. डीजल-पेट्रोल एवं अन्य आवश्यक सामग्रियां ऐतिहासिक रूप से महंगी हो चुकी है.

उन्होंने कहा कि ऐसी परिस्थिति में समाजवादी धारा से निकले अंतिम चिराग बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगर जोखिम उठाने के लिए तैयार हों तो देश की जनता उनके नेतृत्व पर भरोसा कर देश की सर्वोच्च सत्ता उनके हाथों में सौंप सकती है.

bbiPosted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें