1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. irctc indian railways news today passenger of ahmedabad muzaffarpur special train from dehradun passenger found corona positive during covid test skt

Irctc News: अहमदाबाद व देहरादून स्पेशल ट्रेन के 500 यात्रियों की नहीं हुई जांच, मुजफ्फरपुर में जांच के डर से दूसरे रास्ते से भागे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
prabhat khabar

जंक्शन पर रविवार की शाम अहमदाबाद बरौनी, अहमदाबाद-दरभंगा व देहरादून से मुजफ्फरपुर आने वाली ट्रेनों से उतरे करीब पांच सौ यात्रियों की कोरोना जांच नहीं हो सकी. इस वजह से अफरातफरी का माहौल हो गया. पुलिसकर्मी भी यात्रियों को जांच कराने को लेकर एनाउंस नहीं कर रहे थे. यात्री छोटी एफओबी के रास्ते एक्सलेर्टर होते हुए सर्कुलेटिंग एरिया में पहुंच गये. वहां से चारपहिया वाहन बुक करा वहां से निकल गये.

शाम के चार बजे के बाद तीनों ट्रेनें आयी थीं. अहमदाबाद से आने वाली ट्रेन को लेकर स्वास्थ्य विभाग की पूरी तैयारी थी. वे यात्री का इंतजार कर रहे थे. ट्रेन दो नंबर पर आ गयी. कुछ यात्री तो जांच के डर से कटहीपुल होकर निकल गये. वहीं कुछ एक्सलेर्टर होकर गये. बाकि करीब 20 से 25 यात्री निकासी द्वार के पास जांच कराने पहुंचे.

यात्री आपस में बात कर रहे थे कि जांच कराने में काफी समय लगेगा. इतना देर में कहां से कहां तक पहुंच जायेंगे. स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने कहा कि पुलिस प्रशासन से सहयोग नहीं मिल रहा है.जिले में जितने तेजी से कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे है, उतने ही तेजी से मौत की संख्या भी बढ़ रही हैं. पिछले पांच से 17 अप्रैल तक 3044 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 19 लोगों की मौत हुई हैं. जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें ज्यादातर की उम्र 45 से 60 वर्ष बतायी जा रही हैं. अहमदाबाद व देहरादून स्पेशल ट्रेन के 500 यात्रियों की नहीं हुई कोरोना की जांच तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें