1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. irctc indian railways news mithila express accident news as howrah raxaul express accident in muzaffarpur bihar train news skt

Bihar Train News: बिहार में टला बड़ा रेल हादसा, लोहे की सीढ़ी से टकरायी मिथिला एक्सप्रेस, इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोकी गई ट्रेन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
IRCTC News, Indian Railway Latest Update: बिहार में टला बड़ा रेल हादसा
IRCTC News, Indian Railway Latest Update: बिहार में टला बड़ा रेल हादसा
Prabhat Khabar Graphics

मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर ओवरब्रिज के पास अहले सुबह हावड़ा से रक्सौल जानेवाली मिथिला एक्सप्रेस पुल के पास लाइन पर खड़ी लोहे की सीढ़ी से टकरा गयी. इससे जोरदार धमाका हुआ. यात्रियों में चीख-पुकार मच गयी. यात्रियों की चीख सुन लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगा ट्रेन को रोक दिया. इससे एक बड़ा हादसा टल गया. इसके बाद सीढ़ी को वहां से हटाया गया.

जानकारी के अनुसार, माड़ीपुर के पास प्री एनआई वर्क चल रहा है. कंस्ट्रक्शन विभाग ने काम कर लोहे की सीढ़ी लाइन किनारे छोड़ दिया था. इसी बीच लाइन से गुजर रही मिथिला एक्सप्रेस के इंजन मेंलोहे की सीढ़ी में फंस गयी. वह घिसटाते हुए काफी दूर तक चली गयी.

प्रत्यक्ष्यदर्शियों ने बताया कि धमाका इतना जोरदार था कि आवाज जंक्शन तक आयी. लोहे की सीढ़ी बोगी में भी घुस सकती थी. इससे बड़ा हादसा हो सकता था. जानकारी मिलने पर मुख्यालय से मंडल तक हड़कंप मच गया. सोनपुर मंडल के डीआरएम ने जांच का आदेश दिया है. मुजफ्फरपुर के पास हावड़ा से रक्सौल जानेवाली मिथिला एक्सप्रेस खड़ी लोहे की सीढ़ी से टकरने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें